दिल्ली पुलिस का बदायूं के सर्राफा बाजार में छापा, मचा हड़कंप

शहर में दिल्ली पुलिस ने छापा मारकर चोरी का सोना खरीदने वाले सराफा व्यापारी की तलाश की। काफी देर तक पड़ताल करने के बाद आरोपित की दुकान पर पुलिस पहुंची जहां से पूछताछ के बाद वह दिल्ली रवाना हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 11:23 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 11:23 PM (IST)
दिल्ली पुलिस का बदायूं के सर्राफा बाजार में छापा, मचा हड़कंप
दिल्ली पुलिस का बदायूं के सर्राफा बाजार में छापा, मचा हड़कंप

बदायूं, जेएनएन। शहर में दिल्ली पुलिस ने छापा मारकर चोरी का सोना खरीदने वाले सराफा व्यापारी की तलाश की। काफी देर तक पड़ताल करने के बाद आरोपित की दुकान पर पुलिस पहुंची जहां से पूछताछ के बाद वह दिल्ली रवाना हो गई। बुधवार को शाम के वक्त दिल्ली पुलिस सदर कोतवाली पहुंची। दिल्ली पुलिस ने यहां आकर कोतवाल विनोद चाहर को बताया कि दिल्ली के सराफा शोरूम से बड़ी मात्रा में सोना चोरी हुआ है।

इस सोने को यहां एक सराफा व्यापारी के यहां बेचा गया है। दिल्ली पुलिस की निशानदेही समझते हुए सदर कोतवाल ने एसआइ देशराज को उस टीम के साथ जाकर कार्रवाई करने को कहा। पुलिस टीम जब तक वहां पहुंची कि सराफा कारोबारियों की दुकानें बंद होने वाली थीं।

पहले से ट्रेस की गई दुकान पर पुलिस ने छापा मारकर उस ज्वैलर्स को पकड़ लिया। काफी देर तक उससे अकेले में बात करने के बाद दिल्ली पुलिस ने कहा कि अभी मुख्य आरोपित नहीं मिला है। इसके बाद दिल्ली पुलिस चली गई। इस संबंध में कोतवाल विनोद चाहर का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने यहां आकर कुछ जगह छापेमारी की है।  

chat bot
आपका साथी