हॉटस्पॉट में बल्ली हटाने का विरोध किया तो सफाईकर्मी पर ताना तमंचा

हॉटस्पॉट इलाके में दबंगों ने बल्ली हटाई तो नगर पंचायत सफाईकर्मी ने विरोध किया। आरोप है कि दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और तमंचा ताना। रात में ही पीड़ित थाना पहुंचा मगर पुलिस ने सुबह मामला देखने की बात कहकर जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jun 2020 02:13 AM (IST) Updated:Fri, 19 Jun 2020 02:13 AM (IST)
हॉटस्पॉट में बल्ली हटाने का विरोध किया तो सफाईकर्मी पर ताना तमंचा
हॉटस्पॉट में बल्ली हटाने का विरोध किया तो सफाईकर्मी पर ताना तमंचा

बरेली, जेएनएन : हॉटस्पॉट इलाके में दबंगों ने बल्ली हटाई तो नगर पंचायत सफाईकर्मी ने विरोध किया। आरोप है कि दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और तमंचा ताना। रात में ही पीड़ित थाना पहुंचा, मगर पुलिस ने सुबह मामला देखने की बात कहकर जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया। सुबह एक बार फिर कर्मी थाने पहुंचे और तहरीर दी। कार्रवाई न होने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी।

मुहल्ला उत्तमगंज पूर्वी में दिल्ली से आए एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली थी। इसके बाद नगर पंचायत ने मुहल्ले के ढाई सौ मीटर एरिया को सील कर दिया। इसके लिए जगह-जगह बांस बल्ली लगाई गई। आरोप है कि बुधवार देर रात मुहल्ले के कुछ दबंग बल्लियां हटाने लगे। नगर पंचायत के सफाई कर्मी कल्लू कश्यप ने इसका विरोध किया। आरोप है कि इससे नाराज मुहम्मद शान, मुजीस्तान, अजीमुस्सान आदि ने सफाई कर्मी के साथ हाथापाई कर दी। आरोप है कि जान से मारने की नीयत से उसपर तमंचा ताना। सफाईकर्मी वहां से भागकर घर पहुंचा। रात में ही वह थाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने मामला सुबह देखे जाने की बात कही। सुबह जब नगर पंचायत के सभी सफाई कर्मचारी थाना पहुंचे, तब पुलिस ने तहरीर लेकर जांच करने की बात कही। थाना प्रभारी अश्विनी कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। दबंगों की तलाश जारी है। मुकदमा दर्ज किया जाएगा। नाराज सफाईकर्मी करेंगे प्रदर्शन

उधर, इस घटना से नगर पंचायत के सफाईकर्मियों में काफी आक्रोश है। उन्होंने नगर पंचायत के अधिकारियों से पूरे प्रकरण में शिकायत की है। वहीं साफ कहा है कि पीड़ित सफाईकर्मी ने मामले में पुलिस थाने में तहरीर दी है। अगर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो सभी सफाईकर्मी प्रदर्शन करेंगे।

chat bot
आपका साथी