बरेली में फूटा कोरोना बम, मिले पांच नए पॉजिटिव केस Bareilly News

उत्तर प्रदेश के बरेली में कोरोना पॉजिटिव के पांच नए केस मिले है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग आैर प्रशासन की टीम नए कोरोना पॉजिटिव केसों काे लेकर एक्शन मोड में आ गई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 08:23 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 08:23 PM (IST)
बरेली में फूटा कोरोना बम, मिले पांच नए पॉजिटिव केस Bareilly News
बरेली में फूटा कोरोना बम, मिले पांच नए पॉजिटिव केस Bareilly News

बरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बरेली में कोरोना पॉजिटिव के पांच नए केस मिले है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग आैर प्रशासन की टीम नए कोरोना पॉजिटिव केसों काे लेकर एक्शन मोड में आ गई है। स्वास्थ्य महकमें के अनुसार जनपद के सिरौली , मीरगंज, सीबीगंज में कोरोना संक्रमण का एक एक केस मिला है। जबकि फरीदपुर के दो केस मिले है। जनपद में मिले इन नए केसो में प्रवासी भी शामिल है। बरेली मंडल में लगातार कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

मंडल में मिले दस नए केस

मंगलवार को मंडल में दस नए कोरोना पॉजिटिव केस मिल गए है। जिसके बाद मंडल में करोनो पॉजिटिव केसों की संख्या बढकर 75 हो गई है। बरेली में पांच, शाहजहांपुर में चार व पीलीभीत में एक केस मिला है। शाहजहांपुर में जहां प्रशासन को आठ लोगों की और रिपोर्ट आने का इंतजार है। वहीं पीलीभीत की काशीराम कालोनी में पॉजिटिव केस मिलने के साथ सामुदायिक संक्रमण की संभावना भी बढ़ी नजर आती है।

बरेली में तीन नए हॉट स्पॉट

कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद फरीदपुर, सीवीगंज और मीरगंज को नया हॉटस्पाट बनाया जाएगा। जिसके लिए प्रशासन ने अपनी तैयारी भी शुरु कर दी है। वहीं शाहजहांपुर में भी प्रशासन नए हॉटस्पाट घोषित करेगा। गौरतलब है कि एक ओर जहां प्रवासियों का आना जारी है। वहीं ज्यादातर प्रवासी कोरोना संक्रमण राज्यों से वापस लौट रहे है। जिसके कारण कोरोना संक्रमित केसो की संख्या में इजाफा होना स्वभाविक है। जबकि प्रशासनिक स्तर पर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बराबर कोशिशें जारी है।

साेमवार तक मंडल में ये थी स्थिति 

मंडल के चारों जिलों में सोमवार को 334 सैंपल की जांच रिपोर्ट आई। इसमें से 328 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि छह में संक्रमण की पुष्टि हुई। शाहजहांपुर में पिता, बेटा-बेटी समेत चार लोग पॉजिटिव मिले हैं, जबकि बदायूं में एक महिला और बरेली में एक निजी अस्पताल की स्टाफ नर्स संक्रमित मिली है। मंडल में सोमवार तक मरीजों की संख्या 65 हो गई थी। 

chat bot
आपका साथी