बीएससी की छात्रा का छीना मोबाइल, विरोध पर झोंका फायर

कैंट के युगवीणा लाइब्रेरी के सामने सरेराह बदमाशों ने छात्रा का मोबाइल छीन लिया। विरोध किया तो फायर झाेंक दिया। बावजूद छात्रा नहीं डरी बदमाशों का पीछा करने के लिए दौड़ी तो बदमाश हवा में फायर झोंकते हुए फरार हो गए।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 05:48 PM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 05:48 PM (IST)
बीएससी की छात्रा का छीना मोबाइल, विरोध पर झोंका फायर
बीएससी की छात्रा का छीना मोबाइल, विरोध पर झोंका फायर

 बरेली, जेएनएन।  कैंट के युगवीणा लाइब्रेरी के सामने सरेराह बदमाशों ने छात्रा का मोबाइल छीन लिया। विरोध किया तो फायर झाेंक दिया। बावजूद छात्रा नहीं डरी, बदमाशों का पीछा करने के लिए दौड़ी तो बदमाश हवा में फायर झोंकते हुए फरार हो गए।

पीड़िता साक्षी कनौजिया कैंट के सदर बाजार की रहने वाली है। पिता विनोद कनौजिया इलेक्ट्रीशियन है। पिता ने बताया कि बेटी बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वह बच्चों को कोचिंग पढ़ाती है। रोज की भांति वह कोचिंग पढ़ाकर घर लौट रही थी। युगवीणा लाइब्रेरी के सामने पहुंची ही थी कि पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार दो युवकों ने मोबाइल पर झपट्टा मारा, मोबाइल हाथ में नहीं आया। विरोध किया तो फायर झोंक दिया और मोबाइल लेकर फरार हो गया। इसके बाद छात्रा ने बदमाशों का पीछा करने की काेशिश की तो हवा में फायर करते हुए बदमाश फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने घटनाक्रम को देख पुलिस को सूचना दी। तब जब पुलिस पहुंचती तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पीड़िताा के पिता विनोद ने मामले में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर कैंट राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। मुकदमा की कार्रवाई कर आरोपित की तलाश की जा रही है। आस-पास के सीसीटीवी की भी मदद ली जा रही है। छात्रा का मोबाइल भी सर्विलांस पर लगवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी