Corona Infection in Bareilly : कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बरेली पुलिस हुई अलर्ट, मास्क पहनकर नहीं निकलने वालों के खिलाफ करेगी सख्त कार्रवाई

Corona Infection in Bareilly कोरोना के मामले हर रोज बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोग पहने पहनें कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। इसके लिए शुक्रवार से विशेष रूप से अभियान शुरू किया जाएगा। पुलिसकर्मियों द्वारा मास्क पहनकर न गुजरने वालों से मास्क पहनने की अपील की जाएगी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 07:10 AM (IST)
Corona Infection in Bareilly : कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बरेली पुलिस हुई अलर्ट, मास्क पहनकर नहीं निकलने वालों के खिलाफ करेगी सख्त कार्रवाई
कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते जिले में चलेगा अभियान, पुलिसकर्मियों को भी अनिवार्य रूप से मास्क पहनने के निर्देश।

बरेली, जेएनएन। Corona Infection in Bareilly : कोरोना के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। हाल में ही संक्रमितों के साथ-साथ मौत के आंकड़ों में भी एकाएक वृद्धि हुई है। अबकी बार न ही पहले की तरह लॉकडाउन है और न ही सरकार की ओर से कोई बंदिशें लगाई गईं हैं। लिहाजा, कोरोना न होने की बात कह यदि आप लापरवाही कर रहे हैं। बगैर मास्क के ही धड़ल्ले से निकल रहे हैं। तो यह जरूरी खबर आपके लिए हैं। अब एक बार फिर मास्क पहनकर न चलने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। जुर्माना वसूलेगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि कोरोना के मामले हर रोज बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोग पहने पहनें, कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। इसके लिए शुक्रवार से विशेष रूप से अभियान शुरू किया जाएगा। पुलिसकर्मियों द्वारा मास्क पहनकर न गुजरने वालों से मास्क पहनने की अपील की जाएगी। बावजूद यदि कोई नहीं मानता है तो उसके खिलाफ जुर्माना वसूलने के साथ कार्रवाई भी की जाएगी। इधर, लोगों को नियम पालन कराने से पहले एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को अनिवार्य रूप से मास्क पहननें के निर्देश दिए हैं। साथ ही थाने में आने वाले फरियादियों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करने की बात कही है। मास्क पहनने के लिए लोगों को पब्लिक एड्रेस सिस्टम के जरिए भी लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी