Bareilly Panchayat Chunav Preparation News : चुनाव कराने के लिए मांगे 837 वाहन, 15 अप्रैल को होना है चुनाव

Bareilly Panchayat Chunav Preparation News 15 अप्रैल को होने वाले पंचायत चुनाव की प्रक्रिया तेजी से शुरू हो गई है। पोलिंग पार्टियों को रवाना करने के लिए प्रशासन ने आरटीओ से इस बार 837 वाहनों की डिमांड भेजी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 11:20 AM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 11:20 AM (IST)
Bareilly Panchayat Chunav Preparation News :  चुनाव कराने के लिए मांगे 837 वाहन, 15 अप्रैल को होना है चुनाव
Bareilly Panchayat Chunav Preparation News : चुनाव कराने के लिए मांगे 837 वाहन, 15 अप्रैल को होना है चुनाव

बरेली, जेएनएन। Bareilly Panchayat Chunav Preparation News : 15 अप्रैल को होने वाले पंचायत चुनाव की प्रक्रिया तेजी से शुरू हो गई है। पोलिंग पार्टियों को रवाना करने के लिए प्रशासन ने आरटीओ से इस बार 837 वाहनों की डिमांड भेजी है। जबकि जिले में कुल 900 बसों का ही पंजीकरण हैं। ऐसे में बसों की ड्यूटी लगने से पहले ही मोटर मालिक इसे हटवाने की जुगाड़ में लग गए हैं।

सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन आरपी सिंह ने बताया कि चुनाव के लिए कुल 837 बसों की डिमांड की गई है। जिसे पूरा करने के लिए स्कूली बसों का सहारा लेना पड़ेगा। बीते एक वर्ष से अभी तक स्कूलों का संचालन सही तरीके से नहीं हो पाने के चलते सभी बसें खड़ी है। इसलिए पहले से ही सभी स्कूल संचालकों को पत्र भेज दिया गया है। ताकि यदि उनकी बसों में कोई खराबी हो तो उसे तत्काल ठीक कराकर एक निश्चित समय पर उपलब्ध कराया जा सके। इस वार वाहनों की डिमांड पिछली वार की तुलना में अधिक की गई है।

शारीरिक दूरी का पालन हो इसलिए मांगे अतिरिक्त वाहन

एआरटीओ प्रशासन आरपी सिंह ने बताया कि पिछले पंचायत चुनाव की तुलना में इस बार अधिक वाहन की मांग की गई है। बताया कि शारीरिक दूरी का पालन हो सके, इसलिए अतिरिक्त वाहन मांगे गए हैं।

बीमारी का बना रहें बहाना

एआरटीओ प्रशासन की ओर से चुनाव में गाड़ियों का अधिग्रहण करने के लिए छोटे-बड़े वाहनों के साथ ही बसों को भी नोटिस जारी की गई है। इस बार मतदान के समय सहालग न होने के कारण लोग केवल बीमारी का बहाना ही बना रहे हैं। जिससे कि उनका वाहन चुनाव ड्यूटी में न लगे। बता दें कि अधिग्रहित किए जाने वाले वाहनों से मतदान केंद्रों पर सुरक्षाकर्मियों, पीठासीन अधिकारियों, मतदान अधिकारी, सेक्टर मजिस्ट्रेट को भेजा जाता है।

chat bot
आपका साथी