बरेली कॉलेज के छात्रों को जल्द मिलेगी 'पहचान', तय किया गया शेड्यूल

कोरोना के चलते सभी प्रक्रियाएं बहुत पीछे चल रही हैं। कुछ कक्षाओं में अभी तक प्रवेश प्रक्रिया चल रही है तो कुछ में प्रवेश होने के बाद अन्य जरूरी काम निपटाए जा रहे हैं। यूजीसी की ओर से गाइडलाइन जारी होने के बाद कॉलेज खुलने की तैयारी हो चुकी है।

By Vivek BajpaiEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 02:28 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 02:28 PM (IST)
बरेली कॉलेज के छात्रों को जल्द मिलेगी 'पहचान', तय किया गया शेड्यूल
बरेली स्थित बरेली कालेज की बिल्डिंग, यहां सोमवार से प्रवेश पत्र बांटे जाएंगे

बरेली, जेएनएन : बरेली कॉलेज के छात्रों को जल्द ही उनकी 'पहचान' मिल जाएगी। बरेली कॉलेज प्रशासन ने स्नातक द्वितीय और तृतीय वर्ष के छात्र छात्राओं के लिए पहचान पत्र व सेक्शन अलॉटमेंट का शेड्यूल जारी कर दिया है।  सोमवार से बुधवार तक स्नातक की छात्राओं को आइकार्ड वितरित किया जाएगा। 

कोरोना के चलते इस बार पढ़ाई के साथ-साथ सभी प्रक्रियाएं बहुत पीछे चल रही हैं। कुछ कक्षाओं में अभी तक प्रवेश प्रक्रिया चल रही है तो कुछ में प्रवेश होने के बाद अन्य जरूरी काम निपटाए जा रहे हैं। यूजीसी की ओर से गाइडलाइन जारी होने के बाद अब कॉलेज खुलने की तैयारी हो चुकी है। कोविड नियमों का पालन करते हुए सभी स्कूल खोले जाने हैं। कक्षा में भी छात्रों के बैठने के लिए व्यापक प्रबंध किये जा रहे हैं ताकि शारीरिक दूरी के नियमों का पालन किया जा सके। कॉलजों में मास्‍क लगाए बिना प्रवेश पूरी तरह से वर्जित कर दिया गया है। खुलने के साथ ही बरेली कॉलेज में जरूरी काम भी निपटाए जाने लगे हैं। इसी कड़े में सोमवार से बुधवार तक स्नातक की छात्राओं को आइकार्ड वितरित किया जाएगा। उसके बाद गुरुवार से शनिवार तक छात्रों को आई कार्ड दिए जाएंगे। कार्यवाहक प्राचार्य डॉ अनुराग मोहन ने बताया कि बीए आर्ट वर्ग के आई कार्ड कॉलेज के कार्यालय से वितरित किए जाएंगे।  बीएससी द्वितीय वर्ष के आई कार्ड फिजिक्स विभाग और तृतीय वर्ष के आई कार्ड केमिस्ट्री विभाग में मिलेंगे।  बीएससी बायोलॉजी के छात्रों को अगले माह छह दिसंबर को आई कार्ड जूलॉजी विभाग से वितरित किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी