बदायूं में मनचलों की करतूत, किशोरी पर फेंका एसिड, पुलिस ने दिया शर्मनाक बयान

एसिड अटैक की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने आनन फानन में जहां चार युवकों के खिलाफ एनसीआर दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 12:10 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 01:53 PM (IST)
बदायूं में मनचलों की करतूत, किशोरी पर फेंका एसिड, पुलिस ने दिया शर्मनाक बयान
बदायूं में मनचलों की करतूत, किशोरी पर फेंका एसिड, पुलिस ने दिया शर्मनाक बयान

बदायूं , जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र में अश्लील हरकतों का विरोध करने पर मनचलों ने घर के अंदर घुसकर किशोरी पर तेजाब डाल दिया। जिससे किशोरी का चेहरा तो बच गया, लेकिन शरीर का कुछ हिस्सा झुलस गया। एसिड अटैक की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने आनन फानन में जहां चार युवकों के खिलाफ एनसीआर दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं मेडिकल करने वाले डॉक्टर ने प्रथम दृष्टया केमिकल वर्न की पुष्टि की है। उनका कहना है कि जांच की जा रही है। जिसके बाद ही पता चलेगा कि वह किस प्रकार के केमिकल से झुलसी है।

थाना क्षेत्र के ही एक गांव की रहने वाली किशोरी के परिजनों का आरोप है कि किशोरी जब घर से शौच के लिए जाती थी तो उसके पड़ोस में ही रहने वाले कुछ युवक उस पर अश्लील कमेंट करते थे। बीती चार जून को इसका विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट की। इसकी शिकायत पीड़ित पक्ष ने थाने पर की तो इसी बात से आरोपितों के खफा होने की बात कही है। उनका कहना है कि आरोपित उसके घर घुस आए। उस समय किशोरी घर में बैठी हुई थी।

गाली गलौज करते हुए घर मेें घुसे आरोपितों के हाथ मेेें तेजाब की सीसी थी। वह उनके इरादों को भांप गई। आरोपितों ने जैसे ही तेजाब की सीसी उसके ऊपर फेंकी तो वह भाग खड़ी हुई। इससे उसका चेहरा तो बच गया। लेकिन तेजाब से शरीर का काफी हिस्सा झुलस गया। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। पीड़िता के परिजन इलाज के लिए उसको बरेली ले गए।

पीड़िता के पिता की मानें तो बरेली के जिला अस्पताल में पुलिस केस बताते हुए उसको बदायूं के ही जिला अस्पताल में ले जाने की बात कही है। इसके बाद वह अलापुर थाने पहुंचे और मामले की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आबिद खां, असजद, मोनिश, मोहसिन के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली।

किशोरी के पिता और विपक्षियों में विवाद हो गया था। इस मामले में वह जेल गया था, कुछ दिन पहले ही जेल से आया है। गांव में पता कराया तेजाब फेंकने जैसी कोई घटना नहीं हुई है। विरोधियों को फंसाने के लिए इस तरह का खेल खेला गया है। जांच में इसकी पुष्टि हो गई है। फिलहाल तहरीर के आधार पर चारों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।- कृष्ण गोपाल शर्मा, एसएचओ अलापुर

 

chat bot
आपका साथी