Accident in Shahjahanpur : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

अल्हागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना उस समय घटी जब बाइक सवार युवक बथुआ गांव वापस जा रहे थे। हादसे के बाद जहां ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 11:00 PM (IST)
Accident in Shahjahanpur : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

शाहजहांपुर, जेएनएन। अल्हागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना उस समय घटी जब बाइक सवार युवक बथुआ गांव वापस जा रहे थे। हादसे के बाद जहां ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम लगा दिया। जाम लगाने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने को प्रयास किया। हालांकि ग्रामीण चालक को गिरफ्तार करने की मांग पर अडे़ है।

हरदोई जिले के पचदेवरा थाना क्षेत्र के नौगवां गांव निवासी अजीत कुमार अल्हागंज थाना क्षेत्र के बथुआ गांव निवासी अपने दोस्त प्रभु सिंह के साथ किसी काम से अल्हागंज गए थे। जहां से दोनों वापस बथुआ गांव जा रहे थे। रास्ते में दहेना गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक भाग गया। घटना की जानकारी जब दहेना समेत आस-पास गांव के ग्रामीणों को लगी तो वह मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने राजमार्ग पर वाहन खड़े कर जाम लगा दिया। इसके बाद सीओ ब्राह्मपाल सिंह व थानाध्यक्ष मानबहादुर सिंह मौके पर पहुंच गए। वह ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे है। लेकिन ग्रामीण चालक को गिरफ्तार करने की जिद पर अड़े है। स्थिति तनावपूर्ण देख एसपी एस आनंद ने जलालाबाद पुलिस को भी मौके पर भेजा है। एसपी एस आनंद ने बताया कि चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी