साली के चक्कर में कर दी बीवी की हत्या

शादी के 50 दिन बाद ही साली के चक्कर में फंसे बदायूं जिले के युवक ने अपनी बीवी की हत्या गला दबाकर कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Jun 2018 02:47 AM (IST) Updated:Sat, 09 Jun 2018 02:47 AM (IST)
साली के चक्कर में कर दी बीवी की हत्या
साली के चक्कर में कर दी बीवी की हत्या

बरेली : शादी के 50 दिन बाद ही साली के चक्कर में फंसे बदायूं जिले के युवक ने अपनी बीवी की हत्या गला दबाकर कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपित पति के साथ साली को भी पकड़ लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

थाना क्षेत्र के गांव जिगनिया भगवंतपुर के निवासी मैकूलाल की बेटी सुमन युवती की शादी 18 अप्रैल को बदायूं जिले के दातागंज थाना क्षेत्र के गांव पल्लिया गूजर के निवासी सुरजीत कुमार पुत्र रामेश्वर दयाल से हुई थी। शादी के कुछ दिनों के बाद ही सुरजीत का अपनी साली से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। स्थिति यह बनीं कि दोनों बेहद करीब आ गए और चोरी छिपे मिलने भी लगे। मंगलवार को सुरजीत पत्नी को लेकर नवाबगंज क्षेत्र में स्थित ससुराल आया था और यहीं पर रुका हुआ था। शुक्रवार शाम को सुमन को उसकी बहन और पति के संबंधों के बारे में जानकारी हो गई। इससे वह बेहद नाराज हो गई। इसी दौरान दोनों के बीच हाथापाई हुई। आरोप है कि इसके बाद सुरजीत ने सुमन का गला दबाकर हत्या कर दी। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आए ससुरालियों ने सुरजीत को पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं, पुलिस उसकी साली को भी थाने में ले आई। घटना की सूचना पाकर युवती के भाई भी उत्तराखंड प्रांत के खटीमा क्षेत्र से आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। सीओ प्रीतमपाल ने मौका मुआयना किया। उन्हें भी प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगा। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

इनसेट

हत्या में साली का हाथ होने की आशंका

आरोपित सुरजीत दिल्ली में टैक्सी चलाने का काम करता है। वह थोड़ा रंगीन मिजाज भी था। यही वजह रही कि शादी के डेढ़ माह में ही उसने साली को प्रेमजाल में फंसा लिया। दोनों के प्रेम संबंध सुमन को पता लगे तो उसकी हत्या कर दी गई। ऐसे में सुरजीत की साली बहन सुमन की हत्या के दौरान कहां थी, उसने बहन को बचाने की कोशिश क्यों नहीं की? हत्या के दौरान उसने शोर क्यों नहीं मचाया? ऐसे तमाम सवाल हैं जो साली को संदिग्ध बना रहे हैं। - वर्जन

विवाहिता का जहां पर कत्ल हुआ। वहां जाकर मुआयना किया। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आ रहा है, क्योंकि मौके से कुछ भी ऐसा नहीं मिला, जिससे पता चल सके कि विवाहिता ने आत्महत्या की है। आगे की स्थिति जांच में स्पष्ट हो सकेगी।

प्रीतमपाल, सीओ नवाबगंज

chat bot
आपका साथी