Coronavirus News Update : डीआइओएस दफ्तर के कर्मचारियों समेत 164 संक्रमित

Coronavirus News Update जिले में बुधवार को 164 संक्रमित मिले। इनमें सेंट्रल जेल के कैदियों और कैंपस के 50 लोग डीआइओएस कार्यालय के छह कर्मचारी हाइडिल कालोनी तीन लोग शामिल है।

By Edited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 02:27 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 01:12 PM (IST)
Coronavirus News Update : डीआइओएस दफ्तर के कर्मचारियों समेत 164 संक्रमित
Coronavirus News Update : डीआइओएस दफ्तर के कर्मचारियों समेत 164 संक्रमित

बरेली, जेएनएन । Bareilly Coronavirus News Update : जिले में बुधवार को 164 संक्रमित मिले। इनमें सेंट्रल जेल के कैदियों और कैंपस के 50 लोग, डीआइओएस कार्यालय के छह कर्मचारी, हाइडिल कालोनी तीन लोग शामिल हैं।

बीडीए कालोनी, बिथरी चैनपुर, वीरसावरकर नगर, जयंती नगर, अहलादपुर, न्यू मॉडल कालोनी, परतापुर चौधरी, जनकपुरी, रामवाटिका, सिकलापुर, उमंग महानगर कालोनी, सीबीगंज, कैंट, रामनगर कालोनी, कृष्णा नगर, बनोवाल कालोनी, रामपुर गार्डन, नगरिया परीक्षित, जोहरपुर, आनंद विहार, राजेंद्र नगर, राजनगर सेटेलाइट, आर के पुरम, चौपुला सिविल लाइंस, छोटी बमनपुर, तीन सौ बेड अस्पताल की कर्मचारी, शरीफ नगर, एयरफोर्स गेट, भोजीपुरा के पीपलसाना चौधरी और धिमनी, रामपुर नगर और फ्रेंडस एंक्लेव में एक एक कोरोना संक्रमित मिले।

गुलाब नगर, सिदार्थ नगर, पंबाजपुरा, प्रेमनगर, कुवानपुर, नगरिया प्रसाद, कर्मचारी नगर के पति पत्नी, भरतौल आदि क्षेत्रों में दो दो लोग संक्रमित मिले हैं। पांच परिवारों के 24 संक्रमित मलूकपुर में एक परिवार चार, पटेलनगर में तीन, फरीदपुर के मुहल्ला परा के एक परिवार के छह, एक परिवार के चार, फरीदपुर के फर्रखपुर के दो, बिहारीपुर के तीन इसके अलावा करगैना के एक परिवार के चारा लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

गांव दियोसास में संक्रमितों की संख्या हुई दस

सीएचसी पर बुधवार को एंटीजन किट से 57 व आरटीपीसीआर के तहत 22 सैंपल लिए गए। इनमें से सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सा अधीक्षक डॉ अमित कुमार ने बताया कि छह गांव दियोसास व एक संक्रमित व्यक्ति गांव पैगानगरी का रहने वाला है। गांव दियोसास गांव में पॉजिटिव की संख्या बढ़कर दस हो चुकी है।

किराएदार संक्रमित, मकान मालिक ने निकाला बाहर   

शहर के रोहलीटोला निवासी एक महिला मंगलवार को पॉजिटिव आई थी। वह रोहलीटोला में किराए के मकान में रहती है, उसका पति एक कंपनी में काम करता है। शिविर में महिला ने अपनी जांच कराई थी। बुधवार को मकान मालिक को जानकारी हुई तो उसने महिला को घर से निकाल दिया। महिला ने होम आइसोलेशन का फार्म भी भर दिया था। मकान मालिक के निकाले जाने के बाद वह काफी देर तक बाहर ही बैठी रही। मुहल्ले के लोगों के समझाने पर भी मकान मालिक नहीं माना। इस पर सूचना कोविड कंट्रोल रूम को दी गई। इस पर वहां से एक टीम भेजी गई, मकान मालिक से बात करने पर उसने साफ मना कर दिया। इसके बाद महिला को कोविड एल-1 अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि मकान मालिक को उसके पति के घर में रहने से कोई एतराज नहीं था।

chat bot
आपका साथी