ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म ने बढ़ाई छात्रों की उलझन

जागरण संवाददाता, बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने अधूरी तैयारी के साथ ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने का

By Edited By: Publish:Tue, 06 Dec 2016 12:58 AM (IST) Updated:Tue, 06 Dec 2016 12:58 AM (IST)
ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म ने  बढ़ाई छात्रों की उलझन

जागरण संवाददाता, बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने अधूरी तैयारी के साथ ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने का कार्यक्रम घोषित कर छात्रों को उलझन में डाल दिया। हर रोज छात्र फॉर्म भरने के लिए वेबसाइट खंगालते हैं। मगर लिंक चालू नहीं होता। परीक्षा फॉर्म के लिए वेबसाइट खुले पांच दिन हो गए, फिर भी बीकॉम फाइनल के फॉर्म साइट पर उपलब्ध नहीं हैं। इतना ही नहीं परास्नातक में एमकाम को छोड़ किसी अन्य विषय के परीक्षा फॉर्म भरने का लिंक नहीं जोड़ा गया है।

विश्वविद्यालय ने एक दिसंबर से स्नातक के परीक्षा फॉर्म भरने का समय तय किया था। मगर विवि इसमें पूरी तरह से असफल रहा। वेबसाइट पर एक साथ पीजी के सभी विषयों के लिंक नहीं चालू हो सके। वहीं पीजी के परीक्षा फॉर्म तीन दिसंबर से भरवाने की योजना थी लेकिन अभी सिर्फ एमकॉम का लिंक ही खुला है। एक साथ सभी विषय के फॉर्म भरने के सवाल पर सर्वर डाउन ठप होने की आशंका जताई जा रही है।

एमबीए की परीक्षा हटी

रुहेलखंड विवि कैंपस के छात्रों ने मंगलवार की परीक्षा स्थगित करने की कुलसचिव से मांग की थी। दरअसल मंगलवार को अवकाश है। एमबीए के विभागाध्यक्ष प्रो. एके सरकार ने बताया कि मंगलवार को होने वाला एमबीए का पेपर अब 29 दिसंबर को होगा।

बिना प्रवेश पत्र दी परीक्षा

सोमवार को रुविवि में एमबीए की परीक्षा थी। दर्जनों छात्रों की शिकायत रही कि उनका प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं हुआ है। लिहाजा बिना प्रवेश पत्र परीक्षा देनी पड़ी। विभागाध्यक्ष प्रो. एके सरकार ने कहा कि एक दो छात्र अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं कर सके थे। उनका प्रवेश पत्र निकालकर परीक्षा कराई गई है।

chat bot
आपका साथी