बाराबंकी में BF की आत्महत्या से दुखी प्रेम‍िका ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- प्रेमी के बिना जीवन व्यर्थ

अपने प्रेमी की आत्महत्या से दुखी होकर प्रेमिका ने शुक्रवार की शाम को ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। सुसाइड नोट में लिखा कि प्रेमी के बिना उसका जीवन व्यर्थ है। मामला रामनगर थाने के एक गांव का है। जहां के रहने वाले एक युवक ने दो दिन पहले गांव के निकट जंगल में पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली थी।

By Prem Shankar Edited By: Prateek Jain Publish:Sat, 30 Mar 2024 06:23 AM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2024 06:23 AM (IST)
बाराबंकी में BF की आत्महत्या से दुखी प्रेम‍िका ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- प्रेमी के बिना जीवन व्यर्थ
बाराबंकी में BF की आत्महत्या से दुखी प्रेम‍िका ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

HighLights

  • दो दिन पहले प्रेमी युवक ने फांसी लगाकर कर ली थी आत्महत्या
  • मृतक युवक के परिवारजन ने पुलिस को बताए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया था

संवाद सूत्र, रामनगर (बाराबंकी)। अपने प्रेमी की आत्महत्या से दुखी होकर प्रेमिका ने शुक्रवार की शाम को ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। सुसाइड नोट में लिखा कि प्रेमी के बिना उसका जीवन व्यर्थ है।

मामला रामनगर थाने के एक गांव का है। जहां के रहने वाले एक युवक ने दो दिन पहले गांव के निकट जंगल में पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के परिवारजन ने पुलिस को बताए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया था।

मौके पर हो गई युवती की मौत

अपने प्रेमी की मौत के सदमे में गांव की ही प्रेमिका युवती ने शुक्रवार की शाम को चौका घाट रेलवे स्टेशन के निकट ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई।  प्रभारी निरीक्षक रत्नेश पांडे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने युवती के शव के पास एक सुसाइड नोट पड़ा दिखा, जिसमें लिखा है कि वह गांव के ही एक लड़के से प्रेम करती थी, जो दो दिन पहले मर चुका है। ऐसे में उसका जीना व्यर्थ है। पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग का है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -

मुख्तार की मौत से सियासत पर बड़ा असर… लोकसभा चुनाव में दिखेगी तपिश, राजनीतिक दल एक दूसरे पर करेंगे ‘हमला’

'मोदी ने तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण का काम किया', सीएम योगी ने विपक्ष पर किया प्रहार, जनता को बताई वोट की अहमियत

chat bot
आपका साथी