बाराबंकी जहरीली शराब कांड : एक और आरोपित गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में हुआ जख्मी

बाराबंकी और सीतापुर में मिलावटी शराब बनाने वाले आरोपित को बाराबंकी से गिरफ्तार किया गया। घायल होने पर ट्रॉमा सेंटर किया रेफर।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 03 Jun 2019 10:29 AM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2019 10:41 AM (IST)
बाराबंकी जहरीली शराब कांड : एक और आरोपित गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में हुआ जख्मी
बाराबंकी जहरीली शराब कांड : एक और आरोपित गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में हुआ जख्मी

बाराबंकी, जेएनएन। सीतापुर और बाराबंकी मिलावटी शराब कांड में सोमवार को एक और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित पर 25 हजार रुपये का ईमान रखा गया था। पुलिस से हुई मुठभेड में आरोपित सुनील के पैर पर गोली लगी है। उसे इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। वहीं शराब कांड में अब तक 24 मौत हो चुकी है। 

सूचना मिलने पर गई थी पुलिस

आरोपित सुनील सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के ग्राम भदवा निवासी है। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि वो मोटरसाइकिल से मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र बखेड़ा पुलिया से जा रहा है। पुलिस ने जब उसे रोकना चाहा तो उसने टीम पर गोली चला दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली सुनील के पैर में लगी और वो गिर गया। जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया। 

 यह भी पढें : बाराबंकी जहरीली शराब कांड में अब तक 24 की मौत, वांछित मनीष की तलाश में पुलिस

 यह भी पढें : 

कन्हैया को सप्लाई की थी शराब  
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी के मुताबिक सुनील ने ही रानीगंज में पप्पू जायसवाल और सीतापुर में शराब सप्‍लाई की थी। उसने पैतेपुर निवासी कन्हैया को 200-200 लीटर मिलावटी शराब दी थी। जिससे कई लोगों की मौत हुई। सुनील पहले भी दो बार जेल जा चुका है। उस पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का ईनाम रखा था। 

वांछित मनीष की तलाश में पुलिस 
 प्रकरण में वांछित मनीष सिंह की तलाश में टीमें मुस्तैद हैं। सीतापुर, गोंडा, बहराइच व अन्य पड़ोसी जनपदों की पुलिस से संपर्क स्थापित किया जा रहा है। कई अहम सुराग मिले है। जल्द ही आरोपित पुलिस के शिकंजे में होगा। मामले में पुलिस ने शराब की दुकान के अनुज्ञापी (लाइसेंस धारक) बहराइच निवासी दानवीर सिंह, शिवम जायसवाल, सुनील कुमार, पीतांबर और पप्पू को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी