अधेड़ का रेता गला और पीछे गर्दन से घोंपा चाकू

धे हिस्से पर कपड़े नहीं थे। मौके से पुलिस को मृतक का पैनकार्ड आधार कार्ड और डाक विभाग की पासबुक बरामद किया। जिसमें पलिया मसूदपुर का पता दर्ज है। दुकान मालिक ने दर्ज कराया मुकदमा एसपी ने बताया कि ग्राम प्रधान व दुकान मालिक महेश को आजमगढ़ का मूल निवासी बता रहे हैं। उसके परिवारजन से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल दुकान मालिक र¨वद्र की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 11:49 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 11:49 PM (IST)
अधेड़ का रेता गला और पीछे गर्दन से घोंपा चाकू
अधेड़ का रेता गला और पीछे गर्दन से घोंपा चाकू

बाराबंकी : आजमगढ़ के व्यक्ति की बुधवार रात नृशंस हत्या कर दी गई। उसका गला रेतकर पीछे गर्दन में चाकू घोंप दिया गया था। किराए की दुकान में रह रहे अधेड़ का शव जमीन पर अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ पड़ा मिला। एएसपी आरएस गौतम ने घटना स्थल का जायजा लिया और पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

जहांगीरबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पलिया मसूदपुर निवासी महेश (50) पुत्र लोकाई मूल रूप से आजमगढ़ के अतरौलिया, बढ़नपुर का निवासी था। वह पलिया मसूदपुर में करीब दस वर्षों से पलिया मसूदपुर में ही ग्वारी रोड पर र¨वद्र की दुकान में किराए पर रह रहा था। सब्जी बेचने, सायकिल की मरम्मत और राजमिस्त्री का काम कर जीवन यापन करता था। गुरुवार सुबह उधर से गुजरे एक युवक ने आधी खुली दुकान में शव पड़ा देश 100 नंबर पर सूचना दी। एएसपी आरएस गौतम ने पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। फील्ड यूनिट को बुलाकर ¨फगर ¨प्रट व अन्य साक्ष्य एकत्र किए। एसपी डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि महेश का शव औंधे मुंह पड़ा था उसका गला रेता गया था और गर्दन में चाकू घुसा हुआ था। शरीर के आधे हिस्से पर कपड़े नहीं थे। मौके से पुलिस को मृतक का पैनकार्ड, आधार कार्ड और डाक विभाग की पासबुक बरामद किया। इसमें पलिया मसूदपुर का पता दर्ज है।

एसपी ने बताया कि ग्राम प्रधान और दुकान मालिक महेश को आजमगढ़ का मूल निवासी बता रहे हैं। उसके परिवारजन से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल दुकान मालिक र¨वद्र की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अवैध संबंधों में हत्या ! महेश जिस दुकान में रहता था उसके करीब ही एक विधवा महिला अपने दो बच्चों के रहती थी। उससे अवैध संबंधों में महेश की हत्या की आशंका के ²ष्टिगत पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। पूरे गांव में वारदात की चर्चा है और सन्नाटा पसरा हुआ है।

chat bot
आपका साथी