सांसद और विधायक ने मंदिर परिसर में लगाया झाड़ू

भाजपाइयों की गांधी संकल्प यात्रा का शुभारंभ शनिवार को सेमरावां बाजार से सांसद उपेंद्र सिंह रावत व विधायक बैजनाथ के नेतृत्व में हुआ। सांसद व विधायक ने पदयात्रा के दौरान बीरापुर गांव में मंदिर परिसर में झाडू से सफाई की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 12:09 AM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 06:02 AM (IST)
सांसद और विधायक ने मंदिर परिसर में लगाया झाड़ू
सांसद और विधायक ने मंदिर परिसर में लगाया झाड़ू

बाराबंकी : भाजपाइयों की गांधी संकल्प यात्रा का शुभारंभ शनिवार को सेमरावां बाजार से सांसद उपेंद्र सिंह रावत व विधायक बैजनाथ के नेतृत्व में हुआ। सांसद व विधायक ने पदयात्रा के दौरान बीरापुर गांव में मंदिर परिसर में झाडू से सफाई की।

कहा, गांधी जी के स्वच्छता, शिक्षा, स्वास्थ्य व पर्यावरण संरक्षण की मंशा को जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से की गई पहल से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि गांधी जी के सपनों का भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री जुटे हुए हैं। यह तभी संभव होगा जब सभी लोग इसमें सहयोग करेंगे। हम अपना कचरा जब स्वयं साफ करेंगे तो गंदगी दूर होगी। गंदगी न रहने पर बीमारियां भी नहीं होंगी। पदयात्रा खरगपुर, नारेपुरवा, होते हुए डिघांवा में समाप्त हुई। भाजपा जिला महामंत्री हर्षित वर्मा, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रोहित सिंह, ब्लॉक प्रमुख रमेश चंद्र, राम कुमार मिश्र, शशांक कुशमेश, बृजेश रावत, रामानंद, रमापति, संजय, राज कमल रावत, पंकज दीक्षित व दिनेश चंद्र रावत आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी