Barabanki Road Accident: पिकनिक मनाकर लौट रही स्कूल बस पलटी, पांच की मौत; 12 बच्चे गंभीर रूप से घायल

बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। परिषदीय विद्यालय के बच्चे मंगलवार को भ्रमण के लिए लखनऊ गए थे। लखनऊ से लाैटते समय स्कूल बस बाइक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर बस में चार स्कूल बच्चों की भी दुर्घटना में मौत हो गई और 12 गंभीर से घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Riya Pandey Publish:Tue, 02 Apr 2024 06:57 PM (IST) Updated:Tue, 02 Apr 2024 06:57 PM (IST)
Barabanki Road Accident: पिकनिक मनाकर लौट रही स्कूल बस पलटी, पांच की मौत; 12 बच्चे गंभीर रूप से घायल
बाराबंकी में स्कूल बस पलटने से चार बच्चों समेत पांच की मौत

HighLights

  • बाराबंकी में पलटी बच्चों से भरी स्कूल बस
  • बस में सवार चार बच्चों की घटनास्थल पर मौत
  • चिड़ियाघर लखनऊ घूमकर लौट रहे थे बच्चे

संवाद सूत्र, बाराबंकी। Barabanki Accident News: परिषदीय विद्यालय के बच्चे मंगलवार को भ्रमण के लिए लखनऊ गए थे। वहां से लाैटते समय स्कूल बस बाइक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई और 50 मीटर तक बस घिसटती चली गई।

हादसे में एक बाइक सवार सहित पांच बच्चों की मौत होने की बात कही जा रही है। वहीं, 12 बच्चों को गंभीर चोटें आईं। शेष मामूली घायल हुए। बस में 42 बच्चे सवार थे।

चिड़ियाघर लखनऊ घूमकर लौट रहे थे बच्चे

विकास खंड सूरतगंज के हरक्का के कंपोजिट विद्यालय के बच्चों को चिड़ियाघर लखनऊ भ्रमण के लिए ले जाया गया था। वहीं से वापस आते समय देवा के सलारपुर के पास स्कूल बस के सामने बाइक सवार आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में बस पलट गई।

हादसे में पांच की मौत

बताया जा रहा है कि बस की गति काफी तेज थी, जिस कारण वह करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। मृत बच्चों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घायल बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवा में भर्ती कराया गया। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। पुलिस मौके पर है।

यह भी पढ़ें-  Barabanki News: पिता-पुत्र सहित तीन जालसाजों पर गैंगस्टर का मुकदमा, जमीन बेचने के नाम पर करते थे जालसाजी

chat bot
आपका साथी