कानून व्यवस्था पर हावी है भीड़ तंत्र : द्विवेदी

जिला सहकारी बैंक के सभागार रविवार को पूर्व मंत्री स्वर्गीय श्यामलाल बाजपेई की पुण्यतिथि संकल्प दिवस के रूप में मनाई गई। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी ने कहा कि आज का परि²श्य नए बदलाव को देख रहा है। देश की कानून व्यवस्था में भीड़ तंत्र हावी हो गया है। किसान और नवजवान सभी परेशान हैं। श्यामलाल बाजेपई की पुण्यतिथि पर कांग्रेस की सत्ता में वापसी के लिए सभी कार्यकर्ताओं को संकल्प लेने की जरूरत है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jan 2019 11:34 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jan 2019 11:34 PM (IST)
कानून व्यवस्था पर हावी है भीड़ तंत्र : द्विवेदी
कानून व्यवस्था पर हावी है भीड़ तंत्र : द्विवेदी

बाराबंकी : जिला सहकारी बैंक के सभागार रविवार को पूर्व मंत्री स्वर्गीय श्यामलाल बाजपेई की पुण्यतिथि संकल्प दिवस के रूप में मनाई गई। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी ने कहा कि आज का परिदृश्य नए बदलाव को देख रहा है। देश की कानून व्यवस्था में भीड़ तंत्र हावी हो गया है। किसान और नवजवान सभी परेशान हैं। श्यामलाल बाजपेई की पुण्यतिथि पर कांग्रेस की सत्ता में वापसी के लिए सभी कार्यकर्ताओं को संकल्प लेने की जरूरत है।

कार्यक्रम के संयोजक जिला सहकारी विकास संघ के जिलाध्यक्ष शिवशंकर शुक्ला ने कहा कि पंडित श्याम लाल बाजपेई ने राजनीति को समाज सेवा के रूप में किया। उनके कार्य एवं विचार हमें प्रेरणा देते हैं। इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता तनुज पुनिया, वरिष्ठ कांग्रेसी अमीर हैदर, पूर्व सांसद आनंद प्रकाश गौतम, अधिवक्ता आर्यन शुक्ल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष आनंद शुक्ल, कुंवर रामवीर ¨सह, शशि जायसवाल, अजय बाजपेई आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी