केमिकल से बनाया जाता था डीजल, 25 ड्रम बरामद

संवादसूत्र बाराबंकी पूर्ति विभाग की टीम ने पुलिस के साथ एक प्रतिष्ठान पर छापा मारा जहां केमिकल से डीजल बनाने का खेल चल रहा था। देर रात हुई छापेमारी में 25 ड्रम डीजल केमिकल बरामद हुआ है। प्रतिष्ठान को सीज करने की कार्रवाई शुरू हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Mar 2019 11:25 PM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2019 11:25 PM (IST)
केमिकल से बनाया जाता था डीजल, 25 ड्रम बरामद
केमिकल से बनाया जाता था डीजल, 25 ड्रम बरामद

बाराबंकी : पूर्ति विभाग की टीम ने पुलिस के साथ एक प्रतिष्ठान पर छापा मारा, जहां केमिकल से डीजल बनाने का खेल चल रहा था। देर रात हुई छापेमारी में 25 ड्रम डीजल केमिकल बरामद हुआ है। प्रतिष्ठान को सीज करने की कार्रवाई शुरू हो गई।

मसौली चौराहे पर स्थित बेकरी बनाने के प्रतिष्ठान पर केमिकल से डीजल बनाया जाता था। इसकी सूचना पूर्ति निरीक्षक अतुल सिंह को लगी तो इस पूरे मामले की जांच करनी शुरू कर दी। पुलिस टीम के साथ मंगलवार को करीब 8:30 बजे बेकरी पर छापा मारा, जहां 25 ड्रम बरामद हुए। पूर्ति निरीक्षक अतुल सिंह ने बताया कि यह प्रतिष्ठान संजय गुप्ता का है, जिसमें केरोसिन में केमिकल मिलाकर डीजल बनाने का गोरखधंधा चल रहा था। पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया गया है। केमिकल केरोसिन डीजल के ड्रमों से अलग किया जा रहा है। प्रतिष्ठान को सीज कराने के लिए रिपोर्ट जिला मुख्यालय पर भेजी जाएगी। छापेमारी के दौरान मसौली थानाध्यक्ष संतोष कुमार के साथ पुलिस टीम थी।

chat bot
आपका साथी