नीम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी नरैनी रिसोरा गांव में संदिग्ध हालात में युवक की मौत हो गई। गांव के बाहर नी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Oct 2020 06:04 PM (IST) Updated:Sat, 03 Oct 2020 06:04 PM (IST)
नीम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या का आरोप
नीम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी नरैनी : रिसोरा गांव में संदिग्ध हालात में युवक की मौत हो गई। गांव के बाहर नीम के पेड़ से फांसी पर लटका उसका शव बरामद हुआ। बड़े भाई ने साजिशन हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई की। पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है। जैसी तहरीर मिलेगी, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों का मानना है कि अवैध संबंध का आरोप लगने के बाद आहत युवक ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

रिसौरा गांव निवासी भाई लाल यादव के 30 वर्षीय पुत्र विजय यादव का शव गांव किनारे नाला के नजदीक नीम के पेड़ से लटकता हुआ मिला। ग्रामीणों से सूचना मिलते ही बदहवास स्वजन पहुंच गए। बड़े भाई पप्पू यादव ने बताया कि वह रात में घर से निकला था। दो दिन पहले गांव के ही एक युवक ने अपनी पत्नी से गलत संबंध रखने का आरोप लगाया था, जिसकी शिकायत थाने में भी की गई। उसके बाद से वह बेहद उदास रहने लगा था। साजिशन कुछ लोगों ने उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप दे दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव उतरवा कर कागजी कार्रवाई की। कोतवाली निरीक्षक राकेश कुमार सरोज ने बताया कि स्वजन की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

------------------------

दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

विजय की पत्नी का दो वर्ष पूर्व बीमारी से निधन हो गया था। वही अपने दो बच्चों की परवरिश कर रहा था। पिता की मौत के बाद दोनों अनाथ हो गए। हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि गंभीर आरोप लगने के बाद आत्मग्लानि में उसने देर रात आत्मघाती कदम उठा लिया।

chat bot
आपका साथी