दिल्ली की संस्था की पहल पर बांदा में पकड़ा गया सेक्स रैकेट

दिल्ली की समाजसेवी संस्था फ्रीडम फर्म के पांच लोगों ने बांदा आकर एसपी श्रीपति मिश्र से भेंट की। उन्होंने सैक्स रैकेट से जुड़ी महिलाओं को मुक्त कराने के लिए पुलिस सहयोग की मांग की।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 28 Feb 2017 10:14 AM (IST) Updated:Tue, 28 Feb 2017 05:09 PM (IST)
दिल्ली की संस्था की पहल पर बांदा में पकड़ा गया सेक्स रैकेट
दिल्ली की संस्था की पहल पर बांदा में पकड़ा गया सेक्स रैकेट

बांदा (जेएनएन)। बांदा में लंबे समय से चल रहे सैक्स रैकेट को कल दिल्ली की समाजसेवी संस्था की पहल पर पुलिस ने छापेमारी कर सैक्स रैकेट का भांडा फोड़ कर दिया। संयुक्त टीम ने आधा दर्जन महिलाओं के साथ रैकेट चलाने वाले आरोपी को दबोचा है।

पुलिस की इस धरपकड़ से सैक्स रैकेट चलाने वालों में अफरातफरी मची रही वहीं मौके से नाबालिग लड़कियों को भी पकड़ा गया है। कल दिल्ली की समाजसेवी संस्था फ्रीडम फर्म के पांच लोगों ने बांदा आकर एसपी श्रीपति मिश्र से भेंट की।उन्होंने सैक्स रैकेट से जुड़ी महिलाओं को मुक्त कराने के लिए पुलिस सहयोग की मांग की। 
एसपी के संस्तुति करने पर संस्था में शामिल चार महिलाओं व एक पुरुष पुलिस बल के साथ शहर के स्वराज कालोनी के पीछे चल रहे सैक्स रैकेट के अड्डे में छापेमारी की। भारी पुलिस बल को यकायक वहां आया देखकर सैक्स रैकेट में शामिल महिलाओं व पुरुषों में अफरा-तफरी मच गई।
पुलिस ने मौके से एक पुरुष के साथ दो महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है वहीं आसपास के घरों से भी कुछ महिलाओं को पकड़ा गया। मौके से पुलिस को आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।
आधा दर्जन महिलाओं के साथ सैक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी पुरुष को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई महिलाओं में तीन लोगों के नाबालिग होने की भी चर्चा है। पुलिस पकड़े गए लोगों से सैक्स रैकेट के बारे में पूछताछ कर रही है। 
जिससे अन्य लोगों को भी इस धंधे से मुक्त कराया जा सके। छापेमारी टीम में सीओ सिटी डॉ. राकेश मिश्र, कोतवाली प्रभारी केपी सिंह व सिविल लाइन चौकी इंचार्ज अजय सिंह आदि शामिल रहे हैं। बताते चलें कि शहर मे काफी समय से सैक्स रैकेट संचालित हो रहा था। बिना किसी आरोप के पुलिस आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं कर पा रही थी।
chat bot
आपका साथी