अम्मा बना रहीं थी खाना, फिर हम सोने चले गए

संवादसूत्र, कमासिन : एक ओर पुलिस जहां हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है। वहीं वारदात कई

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 10:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 10:44 PM (IST)
अम्मा बना रहीं थी खाना, फिर हम सोने चले गए
अम्मा बना रहीं थी खाना, फिर हम सोने चले गए

संवादसूत्र, कमासिन : एक ओर पुलिस जहां हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है। वहीं वारदात कई अनसुलझे सवाल भी खड़े कर रही है। महिला व उसके प्रेमी की जिस घर में हत्या हुई वहां महिला के साथ उसका 11 वर्षीय बेटा प्रमोद व बेटी गुडिया भी रहती थी। बेटे प्रमोद की मानें तो रात में प्रेमी राम औतार अपने दो साथियों के साथ घर आया था। सभी ने घर पर शराब पी। मां उनके लिए खाना बनाने चली गई। जबकि प्रमोद व गुडिया बाहर कमरे में सोने चले गए। इसके बाद क्या हुआ उन्हें जानकारी नहीं। सुबह जब उठकर देखा तो दोनों का शव पड़ा था।

------------------------

घटना में कई लोगों के हाथ की अनुमान

हत्यारों ने जिस प्रकार घटना को अंजाम दिया उसको देखकर साफ प्रतीत हो रहा था कि दोनों की हत्या किसी एक ने नहीं की होगी। इसमें कई लोगों का हाथ होने की अनुमान है।

------------------------

एक साल से दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

कमासिन : बेवा सुनीता के जेठ मातादीन व अन्य परिजनों ने बताया कि इधर एक वर्ष से रामऔतार का उसके घर आना जाना शुरू हुआ था। मोबाइल के जरिए ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। प्रेम-प्रेसंग के चलते वह अक्सर रात में चोरी-छिपे आंगन की टूटी दीवार के रास्ते घर के अंदर जाता था। इसके बाद सुबह जल्दी व वापस चला जाता था। घटना की रात भी प्रेमी उसी रास्ते घर पहुंचा था। जिसके बाद इतनी बड़ी वारदात हो गई है।

------------------------

आखिर कौन थे रामऔतार के साथ आए लोग

बेटे प्रमोद की माने तो रामऔतार के साथ उसके दो साथी और थे। मगर वह रात में कहा गए, कहीं उन्होंने ही तो घटना को अंजाम नहीं दिया। बतौर प्रमोद सभी ने घर में शराब भी पी, जबकि पुलिस को घर की तलासी के दौरान कोई भी शराब की बोतल नहीं मिली।

chat bot
आपका साथी