पालिका अध्यक्ष ने सुना नागरिकों का दर्द, त्वरित निस्तारण

बलरामपुर : नगरपालिका आप के द्वारा कार्यक्रम में रविवार को विभागीय अधिकारियों ने वार्ड नंबर चार भगवत

By Edited By: Publish:Mon, 08 Feb 2016 12:12 AM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2016 12:12 AM (IST)
पालिका अध्यक्ष ने सुना नागरिकों का दर्द, त्वरित निस्तारण

बलरामपुर : नगरपालिका आप के द्वारा कार्यक्रम में रविवार को विभागीय अधिकारियों ने वार्ड नंबर चार भगवतीगंज उत्तरी में शिविर लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। शिविर में आई 16 शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। साथ ही अन्य शिकायतों को सुलझाने के लिए संबंधित अधिकारियों को 15 दिनों का समय दिया गया है।

नगर पालिका परिषद अध्यक्ष इशरत जमाल द्वारा शुरू किया गया यह कार्यक्रम अब लोगों के लिए राहत लेकर आ रहा है। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पहुंच रहे लोग अपनी समस्याओं का निराकरण करा रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा रविवार को भी दिखा। इशरत जमाल की अध्यक्षता में भगवतीगंज में लगाए गए शिकायत शिविर में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया। लोगों ने शिविर में पहुंचकर नगर पालिका से संबंधित अपनी समस्याएं भी दर्ज कराई। साथ ही विभागीय अधिकारियों से उसका निस्तारण शीघ्र किए जाने की मांग भी की। लोगों ने मोहल्ले में सफाई न होने, सड़क व पानी की दिक्कत होने एवं मोहल्ले में शौचालय बनाए जाने आदि की मांग की। मोहल्ले में बनाई गई नई पानी टंकी में पुरूष व महिलाओं के लिए अलग-अलग स्नान घर भी बनवाने की मांग की गई। अध्यक्ष ने जल्द ही पानी टंकी में स्नान घर बनवाए का आश्वासन दिया है। शिविर में लोगों की शिकायत सुनने में अधिशासी अधिकारी राकेश कुमार जायसवाल, अवर अभियंता भरत सिंह वर्मा, सफाई एवं प्रकाश प्रभारी सुरेश कुमार गुप्ता, सहित कई विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

-समस्या निराकरण को लेकर सौंपा ज्ञापन

शिविर में पुरातन छात्र परिषद सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के सदस्यों ने अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर मोहल्ले में सुलभ शौचालय का निर्माण कराने, बगिया बाबा मंदिर में इंडिया मार्का हैंडपंप लगवाने आदि की मांग की है। साथ ही विभागीय अधिकारियों से भगवतीगंज में स्थित कुंओं की सफाई कराकर उनके उपर लोहे की छड़ लगवाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी