सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत

जागरण संवाददाता बलिया शनिवार को अलग-अलग थानों क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में बाइ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Oct 2020 06:58 PM (IST) Updated:Sat, 03 Oct 2020 06:58 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत
सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, बलिया : शनिवार को अलग-अलग थानों क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया।

इंदरपुर के नगरा थाना क्षेत्र के कोदई व सोनापाली के रहने वाले तीन मित्र एक ही बाइक पर सवार होकर चोगड़ा से नगरा जा रहे थे। सलेमपुर बाजार में ईट लदे ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने के दौरान सामने से तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो से बचने के प्रयास में असंतुलित होकर ट्राली की नीचे आ गए। इसमें बाइक पर सवार धर्मेन्द्र यादव (22), आदित्य गिरी (25) व अर्जून गुप्त (20) गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के कुछ समय बाद घायल धर्मेंद्र यादव व आदित्य गिरी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। बाइक सवार तीनों युवाओं में से किसी ने हेलमेट नही लगाया था। युवक सोनापाली के निवासी थे।

दूसरी घटना रेवती थाना अंतर्गत रेवती-बैरिया मार्ग पर कोलनाला रेलवे क्रॉसिग व नौवाबारा के बीच हुई। दोपहर बालू लदी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पुत्र कमलेश तुरहा (25) की मौत हो गई वही पीछे बैठे पिता छोटे लाल तुरहा (55) गंभीर रूप से घायल हो गए। लालगंज निवासी कमलेश तुरहा अपने पिता छोटे लाल के साथ रेवती किसी कार्य से जा रहे थे। उसी दौरान पीछे से आ रही बालू लदी ट्रक की चपेट में आ गए। यह देख ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया । हादसे में पुत्र की मौत हो गई। पुलिस ने घायल पिता को उपचार के लिए रेवती सीएचसी भेजा।

chat bot
आपका साथी