छात्रा के साथ शिक्षक ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल

ञ्जद्गड्डष्द्धद्गह्म ह्लह्वह्मठ्ठह्य द्धश्रह्यह्लद्बद्यद्ग 2द्बह्लद्ध 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बह्मड्डद्यञ्जद्गड्डष्द्धद्गह्म ह्लह्वह्मठ्ठह्य द्धश्रह्यह्लद्बद्यद्ग 2द्बह्लद्ध 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बह्मड्डद्यञ्जद्गड्डष्द्धद्गह्म ह्लह्वह्मठ्ठह्य द्धश्रह्यह्लद्बद्यद्ग 2द्बह्लद्ध 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बह्मड्डद्यञ्जद्गड्डष्द्धद्गह्म ह्लह्वह्मठ्ठह्य द्धश्रह्यह्लद्बद्यद्ग 2द्बह्लद्ध 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बह्मड्डद्यञ्जद्गड्डष्द्धद्गह्म ह्लह्वह्मठ्ठह्य द्धश्रह्यह्लद्बद्यद्ग 2द्बह्लद्ध 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बह्मड्डद्यञ्जद्गड्डष्द्धद्गह्म ह्लह्वह्मठ्ठह्य द्धश्रह्यह्लद्बद्यद्ग 2द्बह्लद्ध 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बह्मड्डद्यञ्जद्गड्डष्द्धद्गह्म ह्लह्वह्मठ्ठह्य द्धश्रह्यह्लद्बद्यद्ग 2द्बह्लद्ध 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बस्त्रद्गश्र 1द्बह्मड्डद्य

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 May 2019 05:16 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2019 05:16 PM (IST)
छात्रा के साथ शिक्षक ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल
छात्रा के साथ शिक्षक ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, दोकटी (बलिया): ट्यूशन पढ़ रही छात्रा के साथ विद्यालय परिसर में ही शिक्षक ने किया अश्लील हरकत। इसका वीडियो वायरल होने पर बवाल मच गया। पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया है।

घटना दोकटी थाना क्षेत्र के लालगंज में स्थित एक प्राइवेट विद्यालय की है जहां पढ़ाने वाले शिक्षक स्कूल के बाद उक्त छात्रा को विद्यालय में ही बुलाकर ट्यूशन पढ़ाते थे। शनिवार की दोपहर में उसने छात्रा के साथ अश्लील हरकत किया। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। उक्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक सहित अन्य शिक्षकों ने आरोपित शिक्षक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर कर रही है।

छेड़खानी का वीडियो देख विद्यालय में दर्जनों की संख्या में स्थानीय युवक जुट गए और आरोपित शिक्षक की पिटाई करने लगे। घटना की सूचना प्रधानाध्यापक द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर दोकटी के उप निरीक्षक राजकपूर सिंह और चौकी प्रभारी लालगंज बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने शिक्षक को अपने कब्जे में लेकर भीड़ को किसी तरह शांत कराया।

उपनिरीक्षक ने बताया कि आरोपित शिक्षक कमलेश कुमार पासवान दोकटी थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव का निवासी है। उससे पूछताछ की जा रही है। जरूरत पड़ी तो संबंधित छात्रा का चिकित्सकीय परीक्षण भी कराया जाएगा। फिलहाल पीड़ित पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी