अपराध समीक्षा बैठक में एसपी ने थानाध्यक्षों के कसे पेंच

स्क्क ह्लद्बद्दद्धह्लद्गठ्ठह्य ह्लद्धद्ग द्धद्गड्डस्त्र श्रद्घ ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्यह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्बठ्ठ ष्ह्मद्बद्वद्ग ह्मद्ग1द्बद्ग2 द्वद्गद्गह्लद्बठ्ठद्दस्क्क ह्लद्बद्दद्धह्लद्गठ्ठह्य ह्लद्धद्ग द्धद्गड्डस्त्र श्रद्घ ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्यह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्बठ्ठ ष्ह्मद्बद्वद्ग ह्मद्ग1द्बद्ग2 द्वद्गद्गह्लद्बठ्ठद्दस्क्क ह्लद्बद्दद्धह्लद्गठ्ठह्य ह्लद्धद्ग द्धद्गड्डस्त्र श्रद्घ ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्यह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्बठ्ठ ष्ह्मद्बद्वद्ग ह्मद्ग1द्बद्ग2 द्वद्गद्गह्लद्बठ्ठद्दस्क्क ह्लद्बद्दद्धह्लद्गठ्ठह्य ह्लद्धद्ग द्धद्गड्डस्त्र श्रद्घ ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्यह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्बठ्ठ ष्ह्मद्बद्वद्ग ह्मद्ग1द्बद्ग2 द्वद्गद्गह्लद्बठ्ठद्दस्क्क ह्लद्बद्दद्धह्लद्गठ्ठह्य ह्लद्धद्ग द्धद्गड्डस्त्र श्रद्घ ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्यह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्बठ्ठ ष्ह्मद्बद्वद्ग ह्मद्ग1द्बद्ग2 द्वद्गद्गह्लद्बठ्ठद्दस्क्क ह्लद्बद्दद्धह्लद्गठ्ठह्य ह्लद्धद्ग द्धद्गड्डस्त्र श्रद्घ ह्लद्धद्ग श्चश्रद्यद्बष्द्ग ह्यह्लड्डह्लद्बश्रठ्ठ द्बठ्ठ ष्ह्मद्बद्वद्ग ह्मद्ग1द्बद्ग2 द्वद्गद्गह्लद्बठ्ठद्द

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Sep 2019 06:22 PM (IST) Updated:Sat, 14 Sep 2019 10:19 PM (IST)
अपराध समीक्षा बैठक में एसपी ने थानाध्यक्षों के कसे पेंच
अपराध समीक्षा बैठक में एसपी ने थानाध्यक्षों के कसे पेंच

जागरण संवाददाता, बलिया : पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई निरंतर जारी रखें। इसमें किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं थाने पर आने वाले पीड़ितों की समस्याओं का निस्तारण ईमानदारीपूर्वक करें। जिससे जनता में पुलिस की छवि बेहतर हो सके। एसपी शनिवार को पुलिस लाइन के सभागार में आयोजित अपराध समीक्षा बैठक में बोल रहे थे।

कप्तान ने आपराधिक घटनाओं का खुलासा करने में लापरवाही बरतने वाले कई थानाध्यक्षों की जमकर क्लास लगाई। कहा की लापरवाही किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने नवरात्र, दशहरा व दीपावली पर्व को लेकर सतर्क रहने का निर्देश दिया। कहा कि त्योहारों में आपसी भाईचारा बना रहे इसके लिए सार्थक प्रयास किए जाए। किसी तरह की दिक्कत हो तो सीधे उच्चाधिकारियों को अवगत कराएं। कहा कि थाना क्षेत्रों में छोटी-छोटी घटनाओं को भी गंभीरता से लिया जाए। कभी-कभी छोटी घटनाएं भी बड़ा रूप ले लेती हैं। उन्होंने अपराधी किस्म के लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई के निर्देश दिए। कहा कि बीट के सिपाही गांवों में जाकर लोगों के बीच बैठे। इससे गांव के माहौल और बाहर से आने वाले अपराधियों के बारे में जानकारी मिलती है। बिहार की सीमा से सटे थाने उधर की गतिविधियों पर पैनी नजर रखे। शराब व पशु तस्करी पर पूरी तरह से रोक लगाने के निर्देश दिए। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव, सभी सीओ व एसओ मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी