रेलवे ट्रैक पर मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी आउटर सिग्नल के पास रेलवे ट्रैक पर 50 वर्षीय अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास के गांव के दर्जनों लोग इकट्ठा हो गये।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 May 2020 07:27 PM (IST) Updated:Mon, 18 May 2020 06:08 AM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका
रेलवे ट्रैक पर मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

जासं, बैरिया (बलिया): सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी आउटर सिग्नल के पास रेलवे ट्रैक पर 50 वर्षीय अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास के गांव के दर्जनों लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची बैरिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी बीच मौके पर पहुंचे सुरेमनपुर निवासी विनय प्रसाद ने मृतक अशोक प्रसाद (50) को फकरू राय के टोला (नवका टोला) निवासी बताया। पुलिस जहां मामले की जांच कर रही है वहीं लोग हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

रविवार की भोर में शौच के लिए जा रहे लोगों ने रेलवे ट्रैक पर शव को देखा तो शोर मचाने लगे। हो हल्ला सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर जुट गये। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना जीआरपी को दे दी। थोड़े ही देर में वहां जीआरपी के दीवान शेषनाथ पहुंच गए और इसकी सूचना बैरिया पुलिस को दी। वहीं सूचना पर पहुंचे सुरेमनपुर निवासी विनय प्रसाद ने मृतक को अपना बहनोई बताया। दो माह पूर्व ही दीदी व जीजा कोलकाता से यहां आये हैं। शनिवार की शाम फकरू राय के टोला जाने को बताकर सुरेमनपुर से निकले थे। लेकिन सुबह मौत की सूचना मिल गई। मृतक की पत्नी मीरा देवी सुरेमनपुर में हैं। जबकि दोनों पुत्र कोलकाता में हैं।

chat bot
आपका साथी