तालाब में डूबकर दो युवकों की मौत, शव बरामद

संसूहुजुरपुर/नानपारा(बहराइच) जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में नदी व तालाब में युवक समेत दो लोग डूब गए। एक युवक के शव को गोताखोरों ने सायू नदी से तलाश लिया लेकिन तालाब में डूबे व्यक्ति की तलाश में गोताखोरों की टीम जुटी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Aug 2019 11:26 PM (IST) Updated:Tue, 06 Aug 2019 11:26 PM (IST)
तालाब में डूबकर दो युवकों की मौत, शव बरामद
तालाब में डूबकर दो युवकों की मौत, शव बरामद

संसू, हुजुरपुर/नानपारा(बहराइच) : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नदी व तालाब में डूबकर दो युवकों की मौत हो गई। गोताखोरों की टीम ने दोनों का शव बरामद कर लिया है।

हुजूरपुर : काल्हापारा निवासी ननकू (22) पुत्र हौसला अपने साथियों के साथ सरयू नदी स्थित गुलरिया घाट पर नहाने गए थे। इस दौरान युवक का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गया। साथियों के शोर मचाने पर आसपास मौजूद गोताखोरों ने नदी में छलांग लगाई। कुछ देर बाद युवक को नदी से बाहर निकाला। आनन-फानन में उसे नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नानपारा : मटेरा चौकी इंचार्ज एसएन यादव ने बताया कि नानपारा कोतवाली क्षेत्र के गौरा धनौली निवासी राम छत्तर यादव (45) पुत्र राजाराम गांव के पास स्थित तालाब किनारे शौच के लिए गए थे। इस दौरान उनका पैर फिसलने से वह तालाब में डूब गए। डूबे व्यक्ति की तलाश में गोताखोरों को लगाया गया। 24 घंटे बाद उसका भी शव बरामद कर लिया गया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी