शौचालय न मिलने के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन

शौचालय योजना का लाभ न देने का आरोप चित्र परिचय - 19बीआरएच 16 में फोटो है। संसू मिहीपुरवा(बहराइच) मिहीपुरवा ब्लॉक के चहलवा के बिहारीपुरवा में शौचालय योजना का लाभ न दिए जाने व खाद्यान्न वितरण में घटतौली का आरोप लगाते हुए महिलाओं ने प्रदर्शन किया। डीएम को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Aug 2019 12:16 AM (IST) Updated:Tue, 20 Aug 2019 06:20 AM (IST)
शौचालय  न मिलने के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन
शौचालय न मिलने के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन

संसू, मिहीपुरवा(बहराइच) : मिहीपुरवा ब्लॉक के चहलवा के बिहारीपुरवा में शौचालय योजना का लाभ न दिए जाने व खाद्यान्न वितरण में घटतौली का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। डीएम को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की।

बिहारीपुरवा में कालिका प्रसाद के घर के सामने अंबे गृहवाणी ग्रामोद्योग महिला विकास संस्थान की अध्यक्ष सविता देवी के नेतृत्व में सुमन, कमला देवी, पूनम, राजदुलारी, फूलमती, गुलाबा देवी, शांति देवी, बाबूराम, रामगोपाल, चंद्रा देवी, लच्छन सिंह, सनेही, दशरथ समेत अन्य लोगों ने प्रदर्शन किया। आरोप है कि गांव के सभी लोगों के शौचालय योजना का लाभ नहीं दिया गया है। इसके चलते खुले में शौच जाना पड़ता है। आशा देवी, मालती देवी व शिवकुमार मौर्या ने बताया कि गांव के कोटेदार की ओर से हर माह निर्धारित मात्रा से कम खाद्यान्न बांटा जा रहा है। शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी