मटेरा को मिली थाने की सौगात, डीएम ने किया उद्घाटन

संसूबहराइच बुधवार को नवसृजित थाना मटेरा का डीएम शंभु कुमार ने उद्वघाटन किया। वैदिक मंत्रो के साथ हवन पूजन कर डीएम ने थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों को कर्तव्यों का पाठ पढ़ाते हुए उन्हें शुभकामनाए दी। मटेरा थाने के अस्तित्व में आने के बाद अब जिले में कुल 23 थाना व कोतवाली होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Feb 2020 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 06 Feb 2020 06:08 AM (IST)
मटेरा को मिली थाने की सौगात, डीएम ने किया उद्घाटन
मटेरा को मिली थाने की सौगात, डीएम ने किया उद्घाटन

बहराइच : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की घोषणा के क्रम में विधिवत पूजा अर्चना व वैदिक मंत्रोच्चार के साथ जिलाधिकारी शंभु कुमार ने नवसृजित मटेरा थाने का बुधवार को उद्घाटन किया।

डीएम ने थानाध्यक्ष व पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया कि क्षेत्रीय ग्राम प्रधान, जनप्रतिनिधियों, संभ्रांतजनों व क्षेत्रवासियों के साथ बेहतर समन्वय स्थापित कर क्षेत्र में कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने में अपनी अलग पहचान बनाएं, ताकि नवसृजित थाना की छवि एक आदर्श थाने के रूप में स्थापित हो सके। एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने कहा कि अल्प अवधि में थाने की स्थापना के लिए भूमि उपलब्ध कराने व अन्य व्यवस्थाओं के लिए जिलाधिकारी द्वारा किए गए सराहनीय सहयोग के कारण मुख्यमंत्री की घोषणा को धरातल पर उतारा जा सका है। सीडीओ अरविद चौहान, एएसपी ग्रामीण रवींद्र सिंह, सीओ अरुण चंद्र, शंकर प्रसाद, थानाध्यक्ष शेषमणि पांडेय, उप निरीक्षक मनोज कुमार सिंह आदि मौजूद रहे। उद्घाटन के बाद डीएम ने एसपी के साथ थाना भवन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली। बीडीओ रिसिया को आवश्यक निर्देश भी दिए।

chat bot
आपका साथी