आरईएस ऑफिस में करंट लगने से युवक की मौत पर हंगामा

बहराइच के कपूरथला स्थित ग्रामीण अभियंत्रण सेवा कार्यालय में लगे कूलर में करंट उतरने से चपेट में आकर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का बेटा झुलस गया।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Jun 2018 06:42 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jun 2018 06:42 PM (IST)
आरईएस ऑफिस में करंट लगने से युवक की मौत पर हंगामा
आरईएस ऑफिस में करंट लगने से युवक की मौत पर हंगामा

बहराइच (जेएनएन)। बुधवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के कपूरथला स्थित ग्रामीण अभियंत्रण सेवा कार्यालय में लगे कूलर में करंट उतर आया। इसकी चपेट में आकर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का बेटा गंभीर रूप से झुलस गया। सूचना पर पहुंचे परिवारीजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे के दौरान अस्पताल परिसर में बनी चौकी पर एक भी पुलिसकर्मी नजर नहीं आया। आक्रोशित परिजनों को सीएमएस व पीएसी के जवानों ने समझा बुझाकर शांत कराया।  

कूलर में करेंट उतर आया

कोतवाली क्षेत्र के धनकुट्टीपुरा निवासी जवाहिर कपूरथला बिल्डिंग के पास स्थित ग्रामीण अभियंत्रण सेवा कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात हैं। रात में ऑफिस में जवाहिर व उसके दूसरे सहकर्मी लल्लन की ड्यूटी लगी थी। बुधवार सुबह जवाहिर का बेटा अमित कुमार दफ्तर पहुंचा। इस दौरान लल्लन आवास पर चले गए थे। अमित पिता का हाथ बंटाने के लिए दफ्तर के कूलर में पानी डालने चला गया। इस दौरान कूलर में करंट उतरने के चलते वह उसकी चपेट में आ गया। चपेट में आकर अमित वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा। थोड़ी देर बाद जब पिता कार्यालय पहुंचे तो बेटे को बेहोशी की हालत में अकड़ा पड़ा देख शोर मचाने लगे। इस दौरान कार्यालय के अन्य कर्मचारी अपने काम में व्यस्त रहे। उन्हें इस बात की भनक तक नहीं लगी कि युवक करंट की जद में आ गया है।

आरईएस कर्मचारियों से नोंकझोंक 

लल्लन की चीख पुकार सुनकर अन्य लोग पहुंचे और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने अमित को मृत घोषित किया, परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और आरईएस कर्मचारियों से नोंकझोंक कर हंगामा करने लगे। जानकारी पाकर सीएमएस डॉ.ओपी पांडेय व अस्पताल परिसर में तैनात पीएसी के जवान मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। एसएसआई महेंद्र सिंह चौहान भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल अटल बिहारी ठाकुर ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी