दीवानी कचहरी परिसर की सघन जांच

By Edited By: Publish:Thu, 14 Aug 2014 11:50 PM (IST) Updated:Thu, 14 Aug 2014 11:50 PM (IST)
दीवानी कचहरी परिसर की सघन जांच

बहराइच : स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व पुलिस ने दीवानी कचहरी परिसर की सघन जांच की। संदिग्ध दिखाई पड़ने वाले सामानों को खंगाला गया। वाहनों की तलाशी ली गई। कचहरी के सामने स्थित दुकानों की पड़ताल की गई।

गुरुवार अपराह्न सीओ राजीव सिंह, देहात कोतवाल कपिलमुनि सिंह, नगर कोतवाल हरिश्चंद्र यादव, उपनिरीक्षक संजय सिंह, रामनरायन, विनोद पांडेय के साथ दीवानी कचहरी परिसर पहुंचे। परिसर में खड़ी गाड़ियों की डिग्गियों को खुलवाकर देखा गया। परिसर के चप्पे-चप्पे की सघन तलाशी हुई। काफी देर तक पुलिस ने परिसर को लेकर सघन पड़ताल की। पुलिस ने संदिग्ध दिखाई देने वाले लोगों से भी पूछताछ की। यही नहीं परिसर के बाहर स्थित दुकानों व होटल की भी पड़ताल की गई। पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर जांच के कई बिंदुओं को अलग-अलग नजरिए से देखा।

इनसेट : सघन जांच के बाद सीमा पार कर रहे लोग

रुपईडीहा : भारत-नेपाल के रुपईडीहा स्थित चेक पोस्ट पर सीमा से आने-जाने वाले लोगों की सघन तलाशी ली जा रही है। एसएसबी के जवान डॉग स्क्वायड के साथ वाहनों की जांच कर रहे हैं। हर व्यक्ति को गहन पड़ताल के बाद ही सीमा से गुजारा जा रहा है। बताते चलें कि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर सीमा पर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही सीमा पर तैनात सुरक्षा एजेंसियों को अतिरिक्त सतर्कता के लिए कहा गया है।

chat bot
आपका साथी