क्वार्टर फाइनल में पहुंची आठ टीमें

बहराइच : शहर के इंदिरा गांधी स्पोर्टस स्टेडियम में खेले जा रहे खोज खिलाड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता का सात

By Edited By: Publish:Fri, 24 Apr 2015 12:16 AM (IST) Updated:Fri, 24 Apr 2015 12:16 AM (IST)
क्वार्टर फाइनल में पहुंची आठ टीमें

बहराइच : शहर के इंदिरा गांधी स्पोर्टस स्टेडियम में खेले जा रहे खोज खिलाड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता का सातवां मैच ठाकुर हुकुम ¨सह क्रिकेट एकेडमी सीनियर व यंग ब्वॉयज क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। हुकुम ¨सह एकेडमी ने यंग ब्वायज को 40 रनों से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का किया।

प्रतियोगिता में टीएचएस एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवरों में 118 रन का स्कोर खड़ा किया। टीएचएस की ओर से बल्लेबाज आकिब जावेद ने 65 व दिवाकर ¨सह ने 19 रनों का योगदान दिया। यंगब्वायज की ओर से फरहान बेग ने तीन ओवरों में 28 रन देकर तीन विकेट प्राप्त किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी यंगब्वायज की टीम 78 रनों पर ही ढेर हो गई। टीएचएस एकेडमी की ओर से दिवाकर ¨सह ने चार विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आकिब जावेद को बीपीएल के अध्यक्ष डॉ.शहीर इस्लाम खान ने दिया। प्रतियोगिता का आठवां मैच ¨कग स्पोर्टस क्लब पयागपुर व इंदिरा स्टेडियम जूनियर के बीच खेला गया। पयागपुर ने स्टेडियम जूनियर को नौ विकेट से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टेडियम जूनियर की टीम 53 सकी। फय्याज 17 व आंचल श्रीवास्तव ने 11 रनों का योगदान दिया। ¨कग स्पोर्टस के गेंदबाज फिरोज खान ने 13 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ¨कग स्पोर्टस एक विकेट के नुकसान पर मैच अपने नाम किया। पयागपुर की ओर से सुशील मिश्र 23 व शिवांश ¨सह ने 17 रन बनाए। फिरोज खान को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पूर्व क्रिकेटर तौहीद अहमद ने दिया। डॉ.शहीर ने बताया कि सभी आठ टीमें अपने-अपने मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। मलिक फय्याज ने बताया कि प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच शनिवार व रविवार के पहले सत्र में खेला जाएगा। प्रतियोगिता में यूपीसीए के अंपायर पंकज गौतम, अनूप नायर, स्को¨रग अंकुर मिश्र ने किया। कमेंटरी आदिल रमीज ने की। इस मौके पर जावेदुर्रहमान, मलिक फहद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी