वोट न देने पर गांव से निकालने की धमकी

विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले ही मतदाताओं पर वोट का दबाव बनाया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला रोशनगढ़ गांव में हुआ। जिसको लेकर संप्रदाय विशेष के युवकों ने मारपीट की। पुलिस ने वोट के दबाव को लेकर झगड़े से इन्कार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 11:22 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 11:22 PM (IST)
वोट न देने पर गांव से निकालने की धमकी
वोट न देने पर गांव से निकालने की धमकी

बागपत, जेएनएन। विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले ही मतदाताओं पर वोट का दबाव बनाया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला रोशनगढ़ गांव में हुआ। जिसको लेकर संप्रदाय विशेष के युवकों ने मारपीट की। पुलिस ने वोट के दबाव को लेकर झगड़े से इन्कार किया है।

गांव निवासी ज्योति पुत्र सतपाल ने बताया कि शुक्रवार दोपहर मोहल्ले में विधानसभा चुनाव को लेकर कुछ लोग आपस में बातें कर रहे थे। तभी संप्रदाय विशेष के कुछ युवक अपने पक्ष के प्रत्याशी को वोट देने का दबाव बनाने लगे। धमकी दी कि जहां हम कहेंगे, वोट वहीं देनी होगी, अन्यथा गांव में नहीं रहने दिया जाएगा। उन्होंने आपत्ति की तो आरोपित युवकों ने मारपीट की। शनिवार सुबह आरोपित पांच-छह युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। उधर, बालैनी थाना प्रभारी कौशलेंद्र सिंह का कहना है कि शराब पीने के बाद खरीदे गए अंडे के रुपये के लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई थी। इस मामले में ज्योति, अनीस समेत तीन युवकों का शांतिभंग की धारा में चालान किया गया है।

पीएमओ कार्यालय के लिपिक का पिस्टल के साथ फोटो वायरल

बड़ौत (बागपत): पीएमओ कार्यालय में तैनात लिपिक के पिस्टल के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस जांच में जुट गई है।

तुगाना गांव के तेजवीर का बेटा आदित्य प्रधानमंत्री कार्यालय में लिपिक के पद पर कार्यरत है। आदित्य के पिस्टल के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि आदित्य के साथ कई दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों ने मारपीट की थी। इस मामले में 19 जनवरी को तेजवीर ने गांव के ही मोहित, मोनू, अभिषेक, तरुण, विकुल, संजीव, कपिल और नितिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इंटरनेट मीडिया पर पिस्टल के साथ वायरल फोटो के मामले में आदित्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पिस्टल बरामद की जाएगी। उधर, यह माना जा रहा है कि नामजद लोगों ने ही फोटो वायरल किए हैं।

chat bot
आपका साथी