कैंटर से शराब की दौ सौ पेटियां बरामद

नगर स्थित दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित औद्योगिक पुलिस चौकी पर चेकिग के दौरान पुलिस ने एक केंटर को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर केंटर से शराब की दो सौ पेटियां बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 12:12 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:05 AM (IST)
कैंटर से शराब की दौ सौ पेटियां बरामद
कैंटर से शराब की दौ सौ पेटियां बरामद

बागपत, जेएनएन। नगर स्थित दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित औद्योगिक पुलिस चौकी पर चेकिग के दौरान पुलिस ने एक कैंटर को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर कैंटर से शराब की दो सौ पेटियां बरामद हुईं।

इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि यह शराब हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही थी। एक आरोपित सुरजीत पुत्र सिलकराम निवासी भैसूखुर्द थाना सापला, जिला रोहतक हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। यह शराब तस्करी कर लाई जा रही थी, जो यूपी के जिलों में सप्लाई होनी थी। कैंटर पर फर्जी नंबर की प्लेट लगी हुई थी। बरामद शराब की कीमत लगभग दस लाख रुपये आंकी गई है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

उधर, सवाल यह है कि इस कैंटर ने सोनीपत जिले से बागपत में प्रवेश किया है। यूपी हरियाणा बार्डर पर निवाड़ा पुलिस चेक पोस्ट और सरूरपुर पुलिस चौकी के सामने से होता हुआ कैंटर बड़ौत में पकड़ा गया है। यदि दोनों पुलिस चौकियों पर चेकिग होती तो कैंटर वहीं पर पकड़ा जाता।

उधर, बिनौली पुलिस ने भी फजलपुर गांव से राजदेव उर्फ लालू पुत्र देवी सिंह निवासी फजलपुर को गिरफ्तार किया है, उसके पास से भी देशी शराब के 20 पव्वे बरामद हुए हैं।

chat bot
आपका साथी