इलाज के दौरान छात्रा ने तोड़ा दम, मचा कोहराम

स्कूल की छत से गिरकर घायल हुई सांकरौद की छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Feb 2021 10:05 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2021 10:05 PM (IST)
इलाज के दौरान छात्रा ने तोड़ा दम, मचा कोहराम
इलाज के दौरान छात्रा ने तोड़ा दम, मचा कोहराम

बागपत, जेएनएन। स्कूल की छत से गिरकर घायल हुई सांकरौद की छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बेटी की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। स्वजन ने पुलिस को स्कूल स्टाफ पर कोई कार्रवाई नहीं करने को प्रार्थना पत्र दिया है।

सांकरौद गांव निवासी छवि पांचाल पुत्री चंद्रसैन पाठशाला मार्ग स्थित जैन एकेडमी स्कूल में कक्षा 10 की छात्रा थी। दो फरवरी को छात्रा स्कूल की दूसरी मंजिल से गिरकर घायल हुई थी। तभी से शाहदरा के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा था। स्वजन व शिक्षक भी अस्पताल में ही डटे थे। स्वजन के मुताबिक शनिवार को छात्रा की हालत में पहले से काफी सुधार था। लेकिन रविवार सुबह अचानक हालत बिगड़ी और उसने दम तोड़ दिया। बेटी की मौत का पता लगते ही स्वजन में कोहराम व गांव में शोक छा गया। गमजदा स्वजन ने शव का अंतिम संस्कार किया। पिता ने स्कूल प्रबंध तंत्र पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने का प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह का कहना है कि स्कूल की छत से गिरकर जख्मी छात्रा की मौत होने की सूचना स्वजन ने दी है। लेकिन वह किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं चाहते हैं। पुलिस पर बेटी के उत्पीड़न का आरोप

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने कोतवाली पुलिस पर बेटी का उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए रविवार को एसपी कार्यालय में शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता ने बताया कि गत माह पूर्व दो नाबालिग बेटियों का पांच युवकों ने अपहरण कर दिल्ली में बेच दी थी। शिकायत पर पुलिस ने एक बेटी को बरामद कर लिया था। दूसरी बेटी को बरामद नहीं कर पाई है। आरोप है कि पुलिस विपक्षियों से साज कर बयान बदलवाने को बेटी पर दबाव बनाकर उत्पीड़न कर रही है। पीड़िता ने जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और बेटी की डाक्टरी कर कोर्ट में बयान दर्ज कराने एवं दूसरी बेटी को बरामद कराने की मांग की है। उप निरीक्षक सुभाष कुमार ने कहा कि आरोप निराधार हैं। दूसरी लड़की को जल्द बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी