घर पर आराम कर रहा था जिला बदर, गिरफ्तार

बड़ौत में विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रशासन ने आपराधिक छवि के लोगों को जिला बदर कर रखा है जिनके छह माह तक जनपद में प्रवेश करने पर रोक लगी हुई है लेकिन उसके बावजूद आए दिन पुलिस ऐसे जिला बदर बदमाशों को गिरफ्तार करती रहती है जो अपने घरों पर ही रह रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 11:17 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 11:17 PM (IST)
घर पर आराम कर रहा था जिला बदर, गिरफ्तार
घर पर आराम कर रहा था जिला बदर, गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। बड़ौत में विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रशासन ने आपराधिक छवि के लोगों को जिला बदर कर रखा है, जिनके छह माह तक जनपद में प्रवेश करने पर रोक लगी हुई है, लेकिन उसके बावजूद आए दिन पुलिस ऐसे जिला बदर बदमाशों को गिरफ्तार करती रहती है, जो अपने घरों पर ही रह रहे हैं। यह कानून का उल्लंघन है। ऐसा ही एक ओर जिला बदर बदमाश कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएसआइ शिवदत्त ने बताया कि जिला बदर की अवधि में अकरम पुत्र हनीफ निवासी पट्टी चौधरान, बावली रोड, बड़ौत को पुलिस ने उसके ही घर से गिरफ्तार किया है। आरोपित अपने घर पर आराम कर रहा था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया जाएगा।

सीआरपीएफ के साथ थाना पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

दाहा: विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए दोघट थाना क्षेत्र के दर्जनों गांवों में सीआरपीएफ के जवानों को साथ लेकर दोघट थाना पुलिस ने गुरुवार को फ्लैग मार्च किया। दोघट थाना पुलिस ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ क्षेत्र के दोघट, आदमपुर, पुसार, दाहा, निरपुड़ा आदि गांवों में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान मतदाताओं से अपील की कि वे निर्भीक होकर मतदान करें। चुनाव में अशांति फैलाने वालों को किसी भी कीमत नहीं बख्शा जाएगा। इस मौके पर सीओ बड़ौत हरीश कुमार भदौरिया, इंस्पेक्टर दोघट भूपेंद्र सिंह, एसएसआई संजय कुमार, एसआई मनीष कुमार, प्रदीप कुमार, खड़क सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी