बैठक में ली राहुल के हाथ मजबूती करने की शपथ

जागरण संवाददाता, बड़ौत (बागपत): नगर में शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई, जिसमें कांग्रे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Feb 2019 09:41 PM (IST) Updated:Fri, 08 Feb 2019 09:41 PM (IST)
बैठक में ली राहुल के हाथ मजबूती करने की शपथ
बैठक में ली राहुल के हाथ मजबूती करने की शपथ

जागरण संवाददाता, बड़ौत (बागपत): नगर में शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई, जिसमें कांग्रेस की राष्ट्रीय महामंत्री प्रियंका गांधी एवं ज्योतिरादित्य ¨सधिया को प्रदेश में लाने एवं राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री तक पहुंचाने के लिए संघर्ष करने की शपथ ली गई।

शहर अध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को मजबूत करने के लिए गली-गली वार्ड स्तर पर कमेटी का गठन किया जाएगा और प्रत्येक व्यक्ति को न्याय, सेवा, सुरक्षा आदि दिलाने के लिए लड़ाई लड़नी होगी।

इस दौरान 40 से ज्यादा लोगों को पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण कराते हुए स्वागत किया गया। वार्ड अध्यक्षों को पार्टी की पताका भी भेंट की गई। सत्यपाल ¨सह पथौलिया, घनश्याम शर्मा, युवा नेता अंकित पंवार ने पार्टी को बूथ एवं राहुल गांधी के शक्ति प्रोजेक्ट से जुड़ने पर बल दिया गया। वरिष्ठ नेता सत्यपाल ¨सह पथौलिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष राजपाल शर्मा, हेमंत एडवोकेट, रामकुमार, योगेश सोती, डा. नरेंद्र शर्मा, अमित दीक्षित, रमेश शर्मा, समरपाल ¨सह, प. शिवकुमार, मांगेराम, सुनील सैन, जितेंद्र चौधरी, हरिमोहन प्रधानाचार्य, जाहिद खान, संतोष शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी