पाठशाला चौकी के सामने युवकों में संघर्ष, पांच जख्मी

पाठशाला चौकी के सामने सांकरौद के युवकों में जमकर मारपीट हुई और पुलिस के पास उन्हें छुड़ाने की फुर्सत नहीं थी। दुकानदारों ने बीच बचाव कराया तो पुलिस घायलों को सीएचसी लेकर पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 10:13 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 10:13 PM (IST)
पाठशाला चौकी के सामने युवकों में संघर्ष, पांच जख्मी
पाठशाला चौकी के सामने युवकों में संघर्ष, पांच जख्मी

बागपत, जेएनएन। पाठशाला चौकी के सामने सांकरौद के युवकों में जमकर मारपीट हुई और पुलिस के पास उन्हें छुड़ाने की फुर्सत नहीं थी। दुकानदारों ने बीच बचाव कराया तो पुलिस घायलों को सीएचसी लेकर पहुंची। दोनों पक्ष ने तहरीर दी है।

शुक्रवार को किसी बात को लेकर आशुतोष व सुनील के बीच फोन पर कहासुनी हुई। शाम दोनों पक्ष के दर्जन भर युवकों में पाठशाला चौकी के सामने जमकर संघर्ष हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आरोपितों ने एक दूसरे पर मैकेनिक के पेंचकर, हथौड़ा आदि से भी प्रहार किए। करीब 15 मिनट चली मारपीट से दिल्ली यमुनोत्री हाइवे पर आवागमन भी प्रभावित हुए। मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवकों को छुड़ाने का भी प्रयास नहीं किया। अगर पुलिस बीच बचाव का प्रयास करती तो शायद मामला ज्यादा नहीं बढ़ता। मामला बढ़ता देखकर दुकानदारों ने ही युवकों में बीच बचाव कराया। मारपीट में आशुतोष गौरव, वैभव, उपेंद्र, अनिल व सतीश को चोट लगी। 15 मिनट मारपीट का तलाशा देखने के बाद पुलिस घायलों को लेकर सीएचसी पहुंची। गंभीर हालत में आशुतोष व अन्य को हायर सेंटर रेफर किया। दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर तहरीर दी। इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी