मीतली कालेज में छात्रों ने शिक्षक को बेरहमी से पीटा

जासं, बागपत: मीतली गांव के सर्वहितकारी इंटर कालेज में कुछ छात्रों ने एक शिक्षक की लात-घू

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 09:59 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 09:59 PM (IST)
मीतली कालेज में छात्रों ने शिक्षक को बेरहमी से पीटा
मीतली कालेज में छात्रों ने शिक्षक को बेरहमी से पीटा

जासं, बागपत: मीतली गांव के सर्वहितकारी इंटर कालेज में कुछ छात्रों ने एक शिक्षक की लात-घूंसों से बुरी तरह पिटाई की। अन्य शिक्षकों ने किसी तरह उनकी जान बचाई। इससे अफरातफरी मच गई। पुलिस ने इसी कालेज के तीन छात्रों को नामजद करते हुए 18 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कालेज की कार्यवाहक प्रधानाचार्या संध्या देवी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर हाईस्कूल के छात्रों का सातवां पीरियड खाली था। कई शिक्षक अवकाश पर थे, लिहाजा छात्रों को घर भेजा जा रहा था। मुख्य गेट पर खड़े रसायन विज्ञान के शिक्षक सुबोध कुमार छात्रों को घर भेज रहे थे। कुछ छात्र अभद्रता करने लगे तो शिक्षक सुबोध कुमार ने विरोध किया। इस पर छात्रों ने उन्हें बुरी तरह पीटा। उनके चिल्लाने पर अन्य शिक्षक व कर्मचारी वहां पर पहुंचे तो आरोपित छात्र धमकी देते हुए भाग निकले। इससे कालेज में दहशत हो गई। कालेज स्टाफ ने कोतवाली पर शिकायत कर आरोपित छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसआइ धर्मेंद्र ¨सह संधु का कहना है कि इसी कालेज के छात्र विनय कुशवाहा, मोहित, अजय शर्मा को नामजद करते हुए 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घायल शिक्षक का मेडिकल कराया है।

छात्राओं पर कसते हैं फब्तियां

बताया जाता है कि कुछ छात्र, छात्राओं पर फब्तियां कसते हैं, इसीलिए छात्रों को खाली पीरियड में घर भेजा जा रहा था। हालांकि कार्यवाहक प्रधानाचार्या ने फब्तियों की बात से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी