हाईवे पर हादसे में वृद्ध दंपती की मौत, बेटा घायल

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर ग्राम काठा के निकट कार ने बागपत में शोक सभा में शामिल होकर लौट रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:52 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:52 PM (IST)
हाईवे पर हादसे में वृद्ध दंपती की मौत, बेटा घायल
हाईवे पर हादसे में वृद्ध दंपती की मौत, बेटा घायल

बागपत, जेएनएन। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर ग्राम काठा के निकट कार ने बागपत में शोक सभा में शामिल होकर वापस अपने घर दिल्ली लौट रहे बाइक सवार वृद्ध दंपती व एक बेटे को कुचल दिया। हादसे में दंपति की मौत हो गई और बेटा घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर कार को कब्जे में लिया।

दिल्ली के नरेला के ग्राम कुरैनी निवासी 21 वर्षीय अरबाज अपने पिता 60 वर्षीय छोटे खान और माता 58 वर्षीय रहीसा के साथ पुराना कस्बा में शुक्रवार शाम शोक सभा में बाइक से आए थे। रिश्तेदारी की एक महिला का निधन हो गया था। शोक सभा में शामिल होकर वह देर रात अपने घर जा रहे थे। बताया जाता है कि ग्राम काठा के निकट पहुंचने पर बाइक के सामने अचानक एक पशु आ गया। संतुलन बिगड़कर बाइक रोड पर गिर गई। इसी दौरान वहां से तेज गति से गुजर रही कार ने बाइक सवारों को कुचल दिया। हादसे में छोटे खान व महिला रहीसा की मौत हो गई तथा युवक अरबाज घायल हो गया। अरबाज को बागपत अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया। दिल्ली के एक अस्पताल में उसको भर्ती कराया गया।

वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दंपती के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। उनके रिश्तेदार लतीफ निवासी ग्राम नांगल खुर्द जनपद सोनीपत (हरियाणा) ने कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उधर, कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हुई है। आरोपित चालक को गिरफ्तार कर कार को कब्जे में लिया गया है।

chat bot
आपका साथी