आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दिया धरना

संवाद सहयोगी, बड़ौत : जनता वैदिक कालेज प्रबंध समिति के अध्यक्ष, मंत्री व कार्यवाहक प्राचार्य के खिलाफ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Apr 2017 09:09 PM (IST) Updated:Fri, 07 Apr 2017 09:09 PM (IST)
आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दिया धरना
आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दिया धरना

संवाद सहयोगी, बड़ौत : जनता वैदिक कालेज प्रबंध समिति के अध्यक्ष, मंत्री व कार्यवाहक प्राचार्य के खिलाफ गबन के दर्ज मुकदमें में उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाट शिक्षा सभा के आजीवन सदस्यों ने कोतवाली में धरना दिया।

धरनारत लोगों का आरोप था कि कालेज में छात्र निधि से 52 लाख रुपये का गबन किया गया, जिसके खिलाफ आजीवन सदस्य चौधरी छतर ¨सह ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन एक पखवाड़े बाद भी पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। चेतावनी दी कि यदि आरोपी अध्यक्ष वीरेंद्र पाल ¨सह, मंत्री योगेंद्र सोलंकी व पूर्व प्रचार्य डा. नरेंद्र ¨सह को गिरफ्तार नहीं किया गया तो अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया जाएगा। इस मौके पर प्राचार्य डा. यशवीर ¨सह, छतर ¨सह, राजवीर ¨सह बड़ौली, जयपाल बावली, सुनील कुमार, बलजीत ¨सह आर्य, डा. कृपाल ¨सह, रमेश प्रधान बड़ौली, उपेंद्र प्रधान बिजरौल आदि मौजूद थे।

उधर, कालेज प्रबंध समिति में मंत्री योगेंद्र ¨सह सोलंकी की तरफ से जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि निलंबित प्राचार्य डा. यशवीर ¨सह स्वयं को जांच से बचाने के लिए अपने रिश्तेदार राजबीर बड़ौली के साथ धरने पर बैठे हैं। लेकिन उनके खिलाफ जांच शुरू हो चुकी है, जिसकी रिपोर्ट के बाद प्रबंध समिति अगली कार्रवाई अमल में लाएगी।

chat bot
आपका साथी