नशीला पदार्थ सुंघाकर चार दिन तक किया दुष्कर्म

बड़ौत(बागपत) : रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव से अगवा की गई युवती पुलिस ने बरामद कर ली है। पूछताछ में

By Edited By: Publish:Tue, 05 Jul 2016 11:43 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jul 2016 11:43 PM (IST)
नशीला पदार्थ सुंघाकर चार दिन तक किया दुष्कर्म

बड़ौत(बागपत) : रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव से अगवा की गई युवती पुलिस ने बरामद कर ली है। पूछताछ में उसने बताया कि आरोपी युवक नशीला पदार्थ सुंघाकर चार दिन तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। गिरफ्तार किए गए आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि एक जुलाई को युवती अपने घर के बाहर कुछ सामान लेने गई थी। इस दौरान गांव के दूसरे संप्रदाय के युवक ने उसका अपहरण कर लिया था। उन्होंने आरोपी के विरुद्ध रमाला थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए युवती की हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की और पूछताछ के लिए आरोपी युवक के कई जानकार हिरासत में लिए। उनसे पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपी युवती के साथ बिजनौर के कालागढ़ में है। पुलिस ने दबिश देकर युवती अ‌र्द्धबेहोशी की हालत में बरामद कर ली और मौके से आरोपी कल्लू उर्फ मोहसीन भी दबोच लिया गया।

होश आने पर युवती ने बताया कि उसे तमंचे के बल पर अगवा करने के बाद नशीला पदार्थ सुंघाया गया। आरोप है कि चार दिन तक युवक ने उससे दुष्कर्म किया। सीओ राजवीर ¨सह ने बताया कि आरोपी को न्यायालय से जेल भेज दिया जबकि युवती का मेडिकल कराया है। दूसरी ओर कश्यप युवा मंच के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष चंद कश्यप ने कहा कि युवती के साथ हुए अन्याय को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वह आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की पैरवी करेंगे।

--------

महिला की हत्या का प्रयास

बड़ौत : सांकरौद गांव निवासी एक महिला ने कोतवाली में शिकायत कर बताया कि उसकी शादी करीब 25 वर्ष पूर्व बिजरौल गांव में हुई थी। परिवार के कुछ लोग उससे रंजिश रखते हैं और दो दिन पूर्व उसकी फांसी लगाकर हत्या का प्रयास किया गया। किसी तरह वह उनके चंगुल से भागी और मायके पहुंच गई। मंगलवार को उन्होंने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी