मीट की बिक्री को लेकर मारपीट और फायरिंग

जागरण संवाददाता, बागपत : नगर के व्यापारियान मोहल्ले में मीट की बिक्री को लेकर दो दुकानदार आपस में भि

By Edited By: Publish:Tue, 07 Oct 2014 08:02 PM (IST) Updated:Tue, 07 Oct 2014 08:02 PM (IST)
मीट की बिक्री को लेकर मारपीट और फायरिंग

जागरण संवाददाता, बागपत : नगर के व्यापारियान मोहल्ले में मीट की बिक्री को लेकर दो दुकानदार आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो आरोपियों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई।

व्यापारियान मोहल्ले में पुलिस चौकी के पास दो मीट की दुकान हैं। दोपहर के समय एक ग्राहक एक दुकान पर पहुंचा। इसी दौरान दूसरा दुकानदार ग्राहक को बुलाने लगा। इसी को लेकर दोनों दुकानदारों के बीच कहासुनी हो गई। यह देखकर ग्राहक भाग खड़ा हुआ और दोनों दुकानदार मारपीट पर उतारू हो गए। शोर-शराबा सुनकर दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए और आपस में भिड़ गए। चर्चा है कि देखते ही देखते दोनों पक्षों में अवैध असलाह से हवाई फायरिंग शुरू हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया। पुलिस ने झगड़ा कर रहे दो आरोपियों को हिरासत में लिया। कोतवाल केएम दोहरे ने बताया कि मारपीट की बात सामने आई है न कि फायरिंग। घटना की जांच की जा रही है।

जहरीला पदार्थ खाया

बागपत : नगर स्थित बड़ौत रोड पर एक कोल्ड ड्रिंक व्यापारी ने किसी बात को लेकर जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उसे जीटीबी अस्पताल शाहदरा के लिए रेफर किया है।

chat bot
आपका साथी