कार एसेसरीज की दुकान में चोरों का धावा

शहर में चोरों का गिरोह ताबड़तोड़ वारदातें कर रहा है। नेकपुर इलाके में कुछ दिन पूर्व चोरी हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Mar 2019 12:29 AM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2019 12:29 AM (IST)
कार एसेसरीज की दुकान में चोरों का धावा
कार एसेसरीज की दुकान में चोरों का धावा

बदायूं : शहर में चोरों का गिरोह ताबड़तोड़ वारदातें कर रहा है। नेकपुर इलाके में हुई चोरी खुली नहीं कि शुक्रवार रात चोरों ने कार एसेसरीज की दुकान में सेंध लगा दी और कार के सीट कवर समेत अन्य सामान पार कर दिया। शनिवार को व्यापारी ने पुलिस को तहरीर दी है।

शहर निवासी मनोज श्रीवास्तव की रेलवे स्टेशन का पास कार एसेसरीज की दुकान है। शुक्रवार रात वह दुकान बंद करके घर चले गए। रात में किसी वक्त चोर एक टेंट हाउस के पास रखी सीढ़ी लगाकर उनकी दुकान की छत पर पहुंच गए। चोरों ने सीढि़यों का दरवाजा चौखट समेत उखाड़ा और नीचे आ गए। यहां रखे कुछ सीटकवर समेत अन्य सामान निकालकर खिड़की के रास्ते चोर फरार हो गए। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ओपी गौतम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

-----------

चोरी का मुकदमा दर्ज नहीं, एसपी सिटी से शिकायत

जासं, बदायूं : शहर के मुहल्ला नेकपुर में छह दिन पहले हुई चोरी की घटना का पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। शिकायत शनिवार को एसपी सिटी से की गई है। एसपी सिटी ने पीड़ित को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मुहल्ला नेकपुर गली संख्या पांच निवासी मुकेश ने एसपी सिटी को दिए गए शिकायती पत्र में बताया है कि 24 फरवरी की रात उनके परिवार वाले एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। आधी रात को उनकी आंख खुली तो घर का सामान फैला पड़ा था। शोर मचाने पर आसपास इलाके के लोग मौके पर पहुंच गए लेकिन तब त चोर घर में रखे जेवरात समेत 25 हजार रुपये ले गए। तहरीर पुलिस को भी दी गई लेकिन अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। पीड़ित ने एसपी सिटी से घटना की रिपोर्ट दर्ज कर चोरी का खुलासा कराए जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी