केबीसी में 50 लाख के सवाल पर हारे सौरभ

शहर के सौरभ साहू ने टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति में न सिर्फ शिरकत की। बल्कि वह पचास लाख रुपये तक के सवाल के पड़ाव तक पहुंचे। हालांकि इस पड़ाव पर गलत जवाब देकर वह बाहर हो गए। यह पड़ाव भी उन्होंने उस स्थिति में तय किया जब उनकी सभी लाइफ लाइन पहले सवाल पर ही खत्म हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 01:50 AM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 01:50 AM (IST)
केबीसी में 50 लाख के सवाल पर हारे सौरभ
केबीसी में 50 लाख के सवाल पर हारे सौरभ

जेएनएन, बदायूं : शहर के सौरभ साहू ने टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति में न सिर्फ शिरकत की। बल्कि वह पचास लाख रुपये तक के सवाल के पड़ाव तक पहुंचे। हालांकि इस पड़ाव पर गलत जवाब देकर वह बाहर हो गए। यह पड़ाव भी उन्होंने उस स्थिति में तय किया, जब उनकी सभी लाइफ लाइन पहले सवाल पर ही खत्म हो गई थी। इससे उन्होंने साबित किया कि बदायूं बदायूं के लोग भी किसी से कम नहीं है। गलत जवाब से देने उनके स्वजनों को अफसोस जरूर है। लेकिन, सौरभ को मिल रही बधाइयों से स्वजनों में खासा खुशी का माहौल है।

शहर के विजयनगर कॉलोनी के सौरभ साहू गुजरात के मैसाना में स्थित ओएनजीसी कंपनी में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर है। उनके पिता श्यामपाल साहू कुंवरगांव में स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू जिला पंचायत इंटर कॉलेज में अध्यापक है। उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ केसीबी खेला। इसका प्रसारण सोमवार रात नौ बजे हुआ। पहले सवाल पर सभी लाइफ लाइन उन्होंने गंवाई। फिर भी पचास लाख तक के सवाल के पड़ाव पर पहुंचे। सौरभ से पूछा गया कि आखिर ऐसे कौन से राज्यपाल थे जिनका सबसे ज्यादा कार्यकाल रहा है। इस सवाल का जबाव सौरभ सही नहीं दे सके। इससे उन्हें दूसरे पड़ाव की धनराशि दी गई। भाई गौरव ने बताया उनके बड़े भाई सौरभ की बचपन से ही सामान्य ज्ञान में रूचि थी। सौरभ के स्वजनों में खुशी की लहर है वहीं शहर के सभ्रांत नागरिकों ने सौरभ के स्वजनों के लिए बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी