बदायूं के गिरोह ने डाली थी डकैती, सात चिह्नित

बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र में डकैती डालकर विरोध में कारोबारी की हत्या कर दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 12:17 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 12:17 AM (IST)
बदायूं के गिरोह ने डाली थी डकैती, सात चिह्नित
बदायूं के गिरोह ने डाली थी डकैती, सात चिह्नित

बदायूं : बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र में डकैती डालकर विरोध में कारचोब कारोबारी की हत्या कर नकदी समेत 15 लाख का सामान लूटने के मामले में बदायूं का गिरोह प्रकाश में आया है। गिरोह के नाम भी बरेली पुलिस को मिल गए हैं। इस पर आईजी बरेली रेंज डीके ठाकुर ने यहां की पुलिस को भी इस गैंग की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया है। पुलिस ने अपने स्तर से गुरुवार को प्रकाश में आए लोगों के यहां दबिश भी दी और उनके परिजनों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है।

भमोरा के बभियाना में रहने वाले नसीमउद्दीन का कारचोबी का काफी अच्छा कारोबार था। मंगलवार रात उनके घर पर बिजली के पोल के सहारे एक डकैत घुसा और मुख्यद्वार से बाकी के साथियों को भीतर प्रवेश करा लिया। इसके बाद गैंग ने पूरे परिवार के असलहों के बल पर बंधक बनाकर 15 लाख की लूटपाट कर ली। वहीं विरोध करने पर बेटे चमन की गोली मारकर हत्या करके गिरोह भाग निकला। गांव वालों ने पीछा करके गिरोह के दो सदस्यों नावेद अली निवासी ककराला थाना अलापुर और अच्छन खां निवासी मुहल्ला बहादुरगंज कोतवाली उझानी को पकड़ लिया।

इधर, दूसरे दिन पूछताछ में पकड़े गए शातिरों ने अपने गिरोह के सदस्यों के नाम पुलिस को बताए हैं। इनमें दो कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव सकरी जंगल और दो ककराला के हैं। जबकि एक अन्य बदमाश भी बदायूं का बताया जा रहा है। पूरा गैंग ट्रेस होने के बाद आईजी बरेली रेंज ने बदायूं पुलिस को इनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया। साथ ही बरेली पुलिस का इस मामले में पूरी तरह सहयोग करने को कहा है।

इस पर टीम इस गिरोह के लोगों के यहां गुरुवार सुबह ही पहुंची तो आरोपित नहीं मिले। इस पर उनके परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं संभावित स्थानों पर स्वाट टीम भी छापामारी कर रही है। वर्जन

बरेली पुलिस का पूरा सहयोग किया जा रहा है। जिस स्तर पर भी निर्देश मिल रहे हैं, उनका अनुपालन किया जा रहा है। अपराधियों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। कोशिश है कि जल्द से जल्द यह गिरोह पकड़ा जाए।

जितेंद्र श्रीवास्तव, एसपी सिटी

---------------------------

chat bot
आपका साथी