चिप्स लदे ट्रक में लगी आग, चालक-हेल्पर ने कूदकर बचाई जान

जेएनएन म्याऊं (बदायूं) मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर गुरुवार देर शाम अचानक चिप्स और कु

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 12:58 AM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 12:58 AM (IST)
चिप्स लदे ट्रक में लगी आग, चालक-हेल्पर ने कूदकर बचाई जान
चिप्स लदे ट्रक में लगी आग, चालक-हेल्पर ने कूदकर बचाई जान

जेएनएन, म्याऊं (बदायूं) : मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर गुरुवार देर शाम अचानक चिप्स और कुरकुरे लदे ट्रक में आग लग गई। चालक और हेल्पर ने कूदकर जान बचाई। यह ट्रक नोएडा से कानपुर जा रहा था। ट्रक में आग लगने से हाईवे पर करीब एक घंटे जाम लगा रहा।

कस्बा इस्लामगंज के पास हादसा शाम करीब साढ़े सात बजे हुआ। चलती ट्रक में अचानक आग लगने पर ट्रक के पीछे चल रहे वाहन चालकों ने शोर मचाना शुरू किया। चालक और हेल्पर ट्रक रोककर नीचे कूद गए। चालक दिल्ली के सीलमपुर निवासी देवाराम पुत्र भैराराम ने बताया कि वह नोएडा से चिप्स व कुरकुरे भरकर कानपुर जा रहा था। चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। आग की लपटें देख ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर ट्रक से कूदकर जान बचाई। ट्रक में भरा सारा सामान जलकर खाक हो गया। घटना की जानकारी पर थानाध्यक्ष अलापुर ओपी गौतम मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड व ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। आग को बुझाने के बाद ट्रक को साइड में करवाकर यातायात बहाल करवाया। करीब एक घंटे तक जाम रहने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। एसओ ने बताया कि ट्रक में अचानक आग लगी है। आग की वजह जांच में पता चलेगी। कच्ची शराब के साथ दो महिलाओं समेत तीन गिरफ्तार

संस, बिसौली : गांव संग्रामपुर में गुरुवार शाम कोतवाली पुलिस ने दबतोरी चौकी प्रभारी कामेश कुमार सिंह के नेतृत्व में गांव निवासी जयंती के घर छापा मारा। यहां से 26 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण पकड़े। संजयवती पत्नी हरिज्ञान के घर से 12 लीटर और शीलावती पत्नी महेंद्र के घर से दस लीटर कच्ची शराब और बनाने के उपकरण बरामद किए है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ अवैध शराब बनाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी