बिल्सी विधायक से रंगदारी मांगने वाला नहीं मिला, केस में लगी एफआर

भाजपा से बिल्सी के विधायक आरके शर्मा से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाला नहीं पकड़ा गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 12:52 AM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 12:52 AM (IST)
बिल्सी विधायक से रंगदारी मांगने वाला नहीं मिला, केस में लगी एफआर
बिल्सी विधायक से रंगदारी मांगने वाला नहीं मिला, केस में लगी एफआर

बदायूं : भाजपा से बिल्सी के विधायक आरके शर्मा से 10 लाख रुपये की रंगदारी आखिरकार किसने मांगी। इसकी जानकारी पुलिस नहीं कर सकी है। कोई इस मामले को डी कंपनी से जोड़ रहा था तो कोई किसी नए गिरोह द्वारा घटना को अंजाम देने का कयास लगा रहा था। सारे पहलुओं पर जांच और माथापच्ची के बाद पुलिस ने इस मामले में एफआर लगा दी है।

तकरीबन चार महीने पहले सूबे में कई सत्ताधारियों को धमकी भरी फोन कॉल्स आई थीं। इस दौरान 20 मई की रात बिल्सी विधायक के मोबाइल पर भी एक व्यक्ति ने 9033294240 से उन्हें फोन करके 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। रकम न मिलने पर विधायक के परिवार के किसी सदस्य की हत्या कर लाश भेजने की बात भी उस व्यक्ति ने कह डाली। विधायक ने नाम पूछा तो कॉल करने वाले अपना नाम बुंदेश भाई बताया। कुछ देर बाद धमकी भरे मैसेज भी विधायक के फोन पर पहुंचे तो उन्होंने दूसरे दिन घटना का चर्चा आम कर दिया। इस घटना से जिले के सियासी गलियारों से लेकर प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। विधायक की तहरीर पर बिसौली कोतवाली में रंगदारी और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा कायम कर लिया गया।

वर्जन

मामले की गहनता से जांच की लेकिन फोन करने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। सर्विलांस टीम का भी सहयोग लिया था पर वह नंबर इस घटना के बाद चलन में नहीं रहा। इंटरनेट के जरिये नंबर बनाया गया होगा। फिलहाल मामले में एफआर लगा दी गई है।

केके यादव, इंस्पेक्टर क्राइमब्रांच

chat bot
आपका साथी