यीशु के सात वचनों का कराया स्मरण

By Edited By: Publish:Fri, 18 Apr 2014 07:10 PM (IST) Updated:Fri, 18 Apr 2014 07:10 PM (IST)
यीशु के सात वचनों का कराया स्मरण

बदायूं : गुड फ्राइडे पर चर्चो में प्रार्थना सभा का आयोजन कर प्रभु यीशु के सात वचनों का स्मरण किया गया। पादरी ने यीशु के संदेशों का वाचन करते हुए उनके बताये मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया।

इंदिरा चौक स्थित मैथोडिस्ट चर्च में हुई प्रार्थना सभा में पादरी राजीव मैसी ने प्रभु यीशु के सात वचनों को सुनाते हुए मौजूद लोगों को यीशु के बताए मार्ग पर चलने की नसीहत दी। लोटनपुरा स्थित क्राइस्ट मैथोडिस्ट चर्च में गुड फ्राइडे पर पादरी अजीत पॉल ने बताया कि आज के ही दिन प्रभु यीशु मसीह ने क्रूस पर लटके हुए समस्त मानव जाति के उत्थान के लिए सात वचन कहे थे। इस मौके पर पादरी धर्मेद्र लाल, कपिल, चित्रा, अर्चना, पिंटू, आजाद मसीह, डैनियल नवी, राही, सन्दल मसीह आदि मौजूद रहे।

पनवाड़ी स्थित ऐमरी मैथोडिस्ट चर्च में चर्च के पासवान फ्रांसेस डेविड ने प्रार्थना सभा में गुड फ्राइडे का महत्व बताया। पादरी अजीत पाल, मारथा रॉबर्ट, सलोमी एच लाल, गौरब बाबू, राहुल एम लाल, प्रेम एफ चंद, पादरी फ्रांसिस डेविड ने सात वचनों का वाचन किया। पादरी ने बताया कि आज के ही दिन प्रभु यीशु ने मानव जाति के कल्याण के लिए अपनी जान दे दी थी। डेविड फ्रांसिस ने सभी जाति, धर्म के लोगों को एक साथ प्रेम और भाईचारा से मिलजुलकर रहने की प्रार्थना की। इस मौके पर नरेश एस लाल, प्रेम एफ चंद, सोहराब मैसी, महेंद्र गर्ग, सुनीता, हंसी, पूनम, परवीन, रीना, विक्टोरिया, निशा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी